खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan Birthday: सलमान खान ने अपनी बर्थडे पार्टी पर संगीता बिजलानी को किया किस, वीडियो हो रहा वायरल

02:58 PM Dec 27, 2022 IST | Niharika Gupta
(Salman kisses Sangeeta Bijlani
Advertisement

Salman Khan Birthday Photos: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर को आज 57 साल पूरे किए है। इस खास मौके पर उन्होंने मंगलवार को एक ग्रैंड पार्टी का अरेंजमेंट किया, जिसमे बॉलीवुड के , पुलकित शर्मा, कृति खरबंदा, तब्बू, अरबाज, सोहैल, सोनाक्षी सिन्हा, कार्तिक आर्यन जैसे तमाम सितारे भी शामिल थे। इतना ही नहीं सलमान को जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) भी पहुंचे और दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग भी देखने को मिली।

Advertisement

सलमान की इस ग्रैंड पार्टी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता ब्रिजलनि भी शामिल थी, इस दौरान एक्टर संगीता (Salman kisses Sangeeta Bijlani) को किस करते भी नजर आए।

Advertisement

सलमान और संगीता के बीच देखने मिली नजदीकियां

सलमान के 57वें जन्मदिन पर दबंग खान संगीता के साथ नजर आए, इतना ही नहीं दोनों का नाम काफी आरसे से जुड़ा आ रहा है। पैपराजी की नई तस्वीरों में सलमान संगीता के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया और बाद में पार्टी स्थल के बाहर मौजूद मीडिया के लिए पोज भी दिया। सलमान ने व्यक्तिगत रूप से एक्ट्रेस को कार तक ड्राप भी किया जैसा उन्होंने अन्य हस्तियों के लिए किया था।

इस वीडियो में आप देख सकते है सलमान ब्लैक जीन्स और स्वेटर पहने नजर आ रहे हैं और काफी स्मार्ट लग रहे हैं। वही ब्लू शिम्मर ड्रेस में संगीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। क्लिप में सलमान संगीता बिजलानी को सबसे पहले गले लगते हैं और फिर उनका माथा पकड़कर चूम लेते हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने एक बार फिरसे डेट करना शुरू कर दिया हैं। सलमान का ये केयरिंग और प्यार वाला स्वभाव देखकर फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहें हैं।

सलमान खान के वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

इस वीडियो में सलमान का संगीता बिजलानी की तरफ यह स्वाभाव देखकर फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे, और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘पहला प्यार तो आखिर पहला ही होता है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सलमान अपने जिंदगी में आने वाले सभी शख्स की इज्जत करते हैं’। बतादें कि दोनों 90 के दशक में शादी करने वाले थे और रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के अलग होने से पहले ही उनकी शादी के कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन किसी वजह से यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया।

Advertisement
Tags :
happy birthday salman khanSalman khan birthdaysalman khan birthday 2022salman khan birthday party mumbaiSalman khan birthday Wishsalman khan ex girlfriend sangeeta bijlanisalman khan kisses sangeeta bijlanisalman khan sangeeta bijlani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement