खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कार पर लगा भाजपा का झंडा,अंदर हो रही अश्लीलता', सपा ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

Viral Video : समाजवादी पार्टी आईटी सेल के X अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, बताया जा रहा है कि वीडियो उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का है, इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
01:16 PM Aug 12, 2024 IST | Avinash Tiwari

Viral Video : समाजवादी पार्टी के आईटी सेल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक कार में कुछ लोग अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं हैरानी की बात यह है कि इस कार पर भाजपा का झंडा लगा हुआ है यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रात का वक्त है और गाड़ी एक जगह पर खड़ी हुई है। गाड़ी के अंदर कुछ लोग बैठे हुए हैं। बताया जा रहा है कि अंदर बैठे लोग अश्लील हरकतें कर रहे हैं। किसी ने कार में हो रही हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो वायरल हो रहा है। दावा है कि कार में दो-दो लड़कियां सवार थीं।

वीडियो शेयर कर समाजवादी पार्टी आईटी सेल के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है कि कार पर लगा भाजपा का झंडा, कार के अंदर हो रही है अश्लीलता। जिस गाड़ी पर भाजपा का झंडा, समझो उसमें बैठा शोहदा गुंडा ! बता दें कि वीडियो बाराबंकी का बताया जा रहा है। अब इस वीडियो तमाम सोशजल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अब बेशर्मी की भी कुछ हदें होती हैं, अब ये फेमस हो जाएगा और गाड़ी पर लगे झंडे को भी बदनाम करवाएगा। इसका इलाज जरूर होना चाहिए। एक ने लिखा कि जब धर्मशाला की तरह लोगों को पार्टी में शामिल किया जाएगा, तो ऐसे लोग भी शामिल होंगे जो पूरी पार्टी की मटियामेट कराएंगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि किसी की प्रिवेसी के साथ इस तरह का खिलवाड़  नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर शुरू हुई सांप और नेवले की लड़ाई, रन-वे का वीडियो हो रहा वायरल

एक ने लिखा कि हो सकता है कि योगी सरकार को बदनाम करने के उद्देश्य से खुद सपाइयों ने ये सब करवाया हो क्योंकि भाजपा किसी कीमत पर अपराध को सपोर्ट नहीं करती। एक ने लिखा कि ये वीडियो फेक लग रहा है, ऐसा लग रहा है कि वीडियो को एडिट करके भाजपा का झंडा लगाया गया है।

Open in App Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video