खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए बीजेपी प्रत्याशी, पूछा गया सवाल तो जोड़ने लगे हाथ

BJP Candidate in Women Toilet : संभल से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह महिलाओं के टॉयलेट का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनसे जब इसको लेकर सवाल पूछा गया तो हाथ जोड़कर आगे बढ़ते दिखाई दिए।
05:56 PM Apr 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
संभल से भाजपा उम्मीदवार का वीडियो वायरल
Advertisement

BJP Candidate in Women Toilet :  12 अप्रैल को मुरादाबाद के बुद्धिविहार इलाके में मुरादाबाद और संभल भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान कई भाजपा नेता महिलाओं के लिए लाए गए टॉयलेट में घुस गए और इस्तेमाल करने लगे। खुद चुनाव में उम्मीदवार भी महिलाओं के टॉयलेट का इस्तेमाल करते दिखाई दिए।

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि संभल से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी महिलाओं के शौचालय से निकल रहे हैं। वहां मौजूद पत्रकारों ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और जब सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि गलती हो गई भाई!

बता दें कि सभा स्थल में अस्थाई शौचालय की व्यवस्था की गई थी, जिस पर साफ-साफ लिखा था कि ये महिलाओं के लिए हैं। हालांकि खुद सांसद पद के उम्मीदवार और कई नेता इस टॉयलेट का उपयोग करते दिखाई दिए। हालांकि वीडियो में पुरुषों का टॉयलेट भी कही दिखाई नहीं दिया।


सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और परमेश्वर लाल सैनी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। एक ने लिखा कि हो सकता है कि कंट्रोल से बाहर हो रहा हो, महिलाओं का टॉयलेट खाली था तो उपयोग कर लिया। अब बाहर भी कर देते तो भी हंगामा होता। एक ने लिखा कि वहां कोई और टॉयलेट नहीं था और महिलाएं भी नहीं थी, ऐसे में उपयोग करने में क्या गलती थी?

Advertisement

यह भी पढ़ें : संसद जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा…बाइक चोरी होने से बुजुर्ग भड़का, लोकसभा चुनाव लड़ने का लिया फैसला

एक ने लिखा कि जबरदस्ती किसी का वीडियो बना लेना ठीक नहीं है। ये कोई परमानेंट टॉयलेट नहीं था। जरूरत होने पर कई बार लोग उपयोग करते हैं। एक ने लिखा कि हमने भी पुरुषों के टॉयलेट में महिलाओं को जाने दिया है और जाते देखा है। सब जरूरत की बात है। एक अन्य ने लिखा कि ये जब अभी से पुरुषों के लिए टॉयलेट नहीं मंगवा पाए तो युवाओं और क्षेत्र का विकास कैसे करेंगे?

Advertisement
Tags :
lok Sabha Elections 2024MoradabadViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement