खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी से पहले दुल्हन की मां को ले भागा दूल्हे का बाप, यूजर्स बोले-ये मोहब्बत नहीं घोर पाप

UP Samdhi Samdhan Viral News : उत्तर प्रदेश के कासगंज का एक मामला खूब चर्चा में बना हुआ है। बच्चों की शादी से पहले समधी और समधन फरार हो गए।अब सोशल मीडिया पर भी इस मामले की खूब चर्चा हो रही है। कुछ मजे रहे हैं तो कुछ इस तरह की हरकतों पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।
01:01 PM Jul 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

UP Samdhi Samdhan Viral News : कहते हैं प्रेम की कोई उम्र नहीं होती। प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। चाहे कोई दस बच्चों का पिता हो या कोई 7 बच्चों की मां, प्रेम होने पर इंसान सब कुछ भूलने और छोड़ने को तैयार हो जाता है। ये कोई कहने की बात नहीं, बल्कि ऐसा सच में हुआ है। जो बाप और मां अपने बेटी और बेटे की शादी कर समधी और समधन बनने की तैयारी कर रहे थे, वही समधी और समधन एक दूसरे के साथ बच्चों की शादी के पहले ही फरार हो गए। इस मामले की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है और लोग कमेंट्स कर रहे हैं कि क्या क्या देखना पड़ रहा है इस जिंदगी में!

Advertisement

मामला उत्तरा प्रदेश के कासगंज का है, यहां दो दोस्तों ने सालों की दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का फैसला किया। 10 बच्चों के पिता शकील के बेटे और 6 बच्चों के बाप शकील के दोस्त की बेटी का रिश्ता तय हो गया। रिश्ता तय होने के बाद शकील अपनी होने वाली समधन से भी बातचीत करने लगा। इसके बाद शादी से पहले ही दोनों फरार हो गए।

बच्चों की शादी से पहले समधन और समधी फरार 

लड़की के पिता ने कहा कि शकील ने बहला फुसला कर उसकी पत्नी को अपने साथ लेकर गया। पहले तो उसने अपने दम पर पत्नी की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला तो वह पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे। पुलिस अब दोनों की तलाश कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर इस घटना को सुनने के बाद लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बेचारे पति-पत्नी बनने जा रहे थे लेकिन उनके मां-बाप ने भाई-बहन बना दिया। एक ने लिखा कि क्या लव स्टोरी है.. ऐसा अगर एक दो जगह और हो जाए तो लड़का लड़की मां बाप को शादी के मंडप में आने ही नहीं देंगे। एक ने लिखा कि जब से 'उम्र मैटर नहीं करती' वाला नैरेटिव सेट हुआ है, ऐसी घटनाएं अधिक सुनने को मिल रही हैं, किस लेवल का प्यार चल रहा समझ नहीं आता। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये मोहबत नहीं पाप है।

यह भी पढ़ें : प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था 69 लाख का सोना, फ्लाइट में खाना-पीना छोड़ा तो हुआ गिरफ्तार

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शादी के बाद भी तो फरार हो सकते थे? मतलब दोनों को अपने बच्चों की खुशी और जिंदगी से कोई लेना देना था ही नहीं। एक अन्य ने लिखा कि जब मां बाप ही इस तरह के रास्ते पर चल रहे हैं तो बच्चों को बड़े कांड करने चाहिए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि देश तरक्की कर रहा है तो इस तरह की घटनाओं पर ज्यादा फोकस नहीं करना चाहिए।

Advertisement
Tags :
KasganjTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement