चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'टूट गई अकड़, बेटी दिखी तो रोने-बिलखने लगा'; संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख के रोने पर BJP भड़की

Sandeshkhali Shahjahan Shiekh Viral Video: पश्चिम बंगाल में संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर भाजपा ने तंज भी कसा है। आइए जानते हैं कि मामला क्या है और शाहजहां शेख क्यों रोया?
09:56 AM Apr 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
Sandeshkhali Accused Shahjahan Shiekh Crying Video Viral Snapshot
Advertisement

BJP Comment on Shahjahan Shiekh Viral Video: टूट गई अकड़, अब कहां गया स्वैग? अपनी बेटी दिखी तो रोने बिलखने लगा। वो महिलाएं भी किसी की बहन-बेटियां थीं, जिनका बलात्कार हुआ। इसे कहते हैं कानून की ताकत, इसके शिकंजे में जो एक बार फंस जाता, कोई नहीं बचा पाता। ममता बनर्जी तक अपने पोस्टर ब्वॉय को बचा नहीं पाई।

Advertisement

यह तंज कसा भाजपा के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय का, जिन्होंने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली विवाद के आरोपी शाहजहां शेख का रोते हुए का वीडियो देखा तो भड़क गए और प्रतिक्रिया व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने पुलिस वैन में बैठे शाहजहां शेख के रोने को तमाशा बताते हुए कमेंट किया और रोष जताते हुए संदेशखाली की पीड़िताओं का समर्थन किया।

 

Advertisement

कोर्ट में अकड़कर चला, बेटी को देखकर रोने लगा

बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली इलाके में यौन हिंसा की घटनाएं हुई थीं। जमीनें भी हड़पी गईं और पूरे देश में संदेशखाली काफी सुर्खियों में रहा था। प्रधानमंत्री मोदी भी संदेशखाली की पीड़िताओं से मिले थे। घटनाक्रम के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख को पुलिस ने गत 29 फरवरी को गिरफ्तार किया था। तब से वह जेल में ही है।

एक बार पेशी के दौरान वह अकड़ कर स्वैग में चलता नजर आया था। उसने उंगली दिखाकर पोक भी किया था। बीते दिन शाहजहां शेख का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह पुलिस वैन में बैठा रोता नजर आ रहा है। वैन की खिड़की के बाहर एक लड़की खड़ी है, जिसका उसने हाथ पकड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि वह लड़की शाहजहां शेख की बेटी है।

यह भी पढ़ें:2 खिलाड़ियों पर रेप-मारपीट के आरोप, पुलिस ने स्टेडियम से गिरफ्तार किया, क्लब ने दिए कार्रवाई के संकेत

शाहजहां शेख कौन और क्या है मामला?

बता दें कि शाहजहां शेख संदेशखाली में हुई हिंसा का मुख्य आरोप है। वह ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का बड़ा नेता है। वह संदेशखाली में TMC की अध्यक्ष भी रह चुका है। शाहजहां शेख के खिलाफ सबसे पहली कार्रवाई 5 जनवरी 2024 को तब हुई थी, जब 10 हजार करोड़ के घोटाले वाले पश्चिम बंगाल राशन वितरण घोटाले की जांच कर रही पुलिस टीम उससे पूछताछ करने पहुंची थी।

शाहजहां शेख के वर्करों ने ED टीम पर हमला कर दिया था। इसके बाद उसे समन जारी किए गए, लेकिन हमले वाली घटना के बाद वह फरार हो गया। 55 दिन बाद वह पुलिस के हाथ आया। इस बीच संदेशखाली भी विवादों में आ गया। संदेशखाली की महिलाओं ने शाहजहां शेख के आदमियों पर यौन शोषण करने और जमीन हड़पने का आरोप लगाया। इसके बाद TMC भाजपा और विरोधी पार्टियों के टारगेट पर आ गई।

संदेशखाली में विरोध प्रदर्शन के दौरान आगजनी और हिंसा हुई। पुलिस को धारा 144 लगाकर संदेशखाली जाने से नेताओं को रोकना पड़ा। मामला बढ़ता देख कोलकाता हाईकोर्ट ने शाहजहां शेख को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें:मशहूर प्लेयर पर बैन और जुर्माना लगा; फीमेल फैन को गले लगाना पड़ा महंगा, जानें क्या है मामला?

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoSandeshkhaliSandeshkhali violenceTrending Video
Advertisement
Advertisement