चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

HDFC बैंक में बैठे कर्मचारी की मौत का वीडियो वायरल, CPR देने पर भी बचाई न सकी जान

Live Death Viral Video :वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बैंक कर्मचारी बैंक में ही अचानक बेसुध हो गया और उसकी मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने से मौत का डरावना वीडियो वायरल हो रहा है।
09:25 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Live Death Viral Video : अचानक हो रही मौतों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं । कुछ वीडियो इतने भयावह दिखे, जिन्हें देखकर लोगों की रूह कांप गई। अब एक बैंक कर्मचारी की मौत का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक में कई कर्मचारी एक साथ बैठे हुए हैं और कई ग्राहक भी बैंक में मौजूद दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक कर्मचारी बेसुध होने लगा। देखते ही देखते उसकी गर्दन पीछे की ओर लटक गई।हालांकि उसके बगल में ही बैठे अन्य कर्मचारियों को आभास ही नहीं हुआ कि उसके सहकर्मी कोई प्राब्लम हुई है।

कुछ देर बाद बगल में बैठे एक शख्स की निगाह उस पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत इसे उठाने की कोशिश करने लगा लेकिन शायद तब तक देर हो चुकी है। वहां मौजूद लोग तुरंत उसे सीपीआर देने लगे, चेहरे कर पानी छिड़का गया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।


मृतक का नाम राजेश शिंदे बताया जा रहा है , वह HDFC बैंक में काम करते थे । राजेश को आए हार्ट अटैक के वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग सन्न रह गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें :रील बनाने के चक्कर में लड़की का खतरनाक स्टंट, हवा में उछलने और नीचे गिरने का वीडियो वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। हममें से कौन कब अपनों को खो दे इसका अब भरोसा नहीं। अच्छे खासे फिट लोगों को अटैक आ रहे हैं ये बेहद डरावना है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये कितना डरावना है, अस्पताल तक पहुंचने का वक्त नहीं मिल रहा है। एक ने लिखा सरकार को इसको गंभीरता से लेना चाहिए। ये बहुत गंभीर मामला होता जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement