चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शर्मनाक! Cuteee...Wives और म‍िड जैसी कैटेगरी में स्‍कूली छात्राओं को बांटा, तस्‍वीरें वायरल होने पर मचा बवाल

 School Boys Rank Female Students : सोशल मीडिया पर छात्राओं की तस्वीरों के वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन परेशान हो गया। जांच में पता चला कि स्कूल के ही कुछ छात्रों ने छात्राओं को कैटेगरी में बांटकर उनकी तस्वीरों को शेयर किया था।
11:43 AM May 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

 School Boys Rank Female Students : स्कूल में छात्र और छात्राओं के बीच कुछ अच्छे तो कुछ खट्टे संबंध होते हैं। यहीं से कइयों के बीच अफेयर भी शुरू हो जाता है। हालांकि कई बार छात्र, छात्राओं के लिए आपत्तिजनक या अपमानजनक टिप्पणी भी करते हैं। ऐसा ही एक मामला इंग्लैंड से सामने आया है, जहां स्कूली छात्राओं की तस्वीरों को शेयर कर छात्रों ने अपमानजनक टिप्पणी की है।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर छात्राओं के आकर्षण की रेटिंग करने वाली एक लिस्ट शेयर की गई। इस पोस्ट में लड़कियों की फोटो के साथ ही उनकी खूबसूरती को लेकर रेटिंग लिखी हुई थी। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद बवाल हो गया। बच्चियों के प्रति किए गए कमेंट्स और रेटिंग को लेकर लोग चिंता जाहिर करने लगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़कियों की खूबसूरती के आधार पर रेटिंग देने और उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में चार बच्चों पर कार्रवाई की गई है। मामला मेलबर्न के एक प्राइवेट स्कूल का है। यहां के रिंगवुड के एक स्कूल के छात्रों ने छात्राओं की तस्वीरें शेयर की थीं।


यह भी पढ़ें : कमाल है! ये शख्स कुछ नहीं करता फिर भी होती है अच्छी कमाई; किराए पर ले जाते हैं लोग

Advertisement

छात्राओं की तस्वीरों को शेयर कर उन्हें 'वाइफिस', 'क्यूटीज़', 'मिड', कैटेगरी में बांटा गया था। इतना ही नहीं कुछ के लिए बेहद अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया था। मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन हरकत में आया और चार बच्चों पर कार्रवाई करते हुए कहा कि हम पीड़ित बच्चियों के साथ हैं और इस तरह की घटना कभी भी स्वीकार्य नहीं की जा सकती है।

यह भी पढ़ें : सुहागरात पर पति की सच्चाई जान दंग रह गई पत्नी, दर्ज करवाई FIR

स्कूल की तरफ से बताया गया कि कुछ शब्द छात्राओं के लिए ऐसे थे, जिन्हें पढ़कर हम चौंक गए और यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था। छात्राओं के साथ स्कूल हमेशा खड़ा रहेगा, हम उनकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement