खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

माधुरी दीक्षित को टक्कर दे रही बच्ची का वीडियो वायरल, कह उठेंगे आप अदाएं हो तो ऐसीं

Viral Video : वायरल वीडियो में एक छोटी लड़की 'हम आपके हैं कौन' फिल्म के गाने पर डांस कर रही है। स्कूल की ड्रेस में लड़की 'जूते दो, पैसे लो' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही है, लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
01:28 PM Jul 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video :आजकल लोग किसी तरह सोशल मीडिया पर पॉपुलर होना चाहते हैं, इसके लिए वह अश्लील डांस, जानलेवा स्टंट, बेकार कंटेंट लोगों के सामने पेश करते हैं। हालांकि लोग सामान्य शख्स और रियल टैलेंट की पहचान कर हीरो बना चुके हैं। इस वक्त एक ऐसी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह लड़की 'हम आपके हैं कौन' फिल्म के गाने पर डांस कर रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल की ड्रेस में एक लड़की 'जूते दो, पैसे लो' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। बच्ची के एक्सप्रेशन इतने कमाल के हैं कि उन्हें देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। बच्ची पूरे आत्मविश्वास के साथ डांस कर रही है। बच्ची के आत्मविश्वास और एक्सप्रेशन को देखकर लोग बिना तारीफ किए नहीं पा रहे हैं।

भारत में नहीं है टैलेंट की कमी 

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इसने एक्सप्रेशंस में तो माधुरी दीक्षित को भी फेल कर दिया। अब सरकारी स्कूल की बालिकाओ का टैलेंट भी कुछ कम नहीं है। प्राइवेट स्कूल वाले जले नहीं, अच्छा है तो अच्छा बोलें। एक ने लिखा कि टैलेंट की कमी नहीं है अपने भारत में, बस समय पर सही दिशा नहीं मिलने से दब जाते हैं। एक ने लिखा कि प्यारी बच्ची के अंदर प्रतिभा कूट-कूटकर भरी हुई है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कौन कहता है कि सभ्य और अच्छे डांस की इज्जत नहीं होती है? इस बच्ची की प्रतिभा पर लोग फिदा हो गए हैं। एक अन्य ने लिखा कि बच्चों को इस रील की बीमारी से बचा लीजिए, अभी भी वक्त है। कुछ लोगों की तारीफ कर बहुतों को पागल कर दिया है। एक दो की सफलता मिलने के बाद पढ़ाई लिखाई छोड़ कई लोग रील बनाने लग जाते हैं। इससे अपने बच्चों को बचा लो।

Advertisement

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में नाबालिग लड़कों संग ‘अंतरंग’ पकड़ी गई 28 साल की महिला, उठा ले गई पुलिस

यह भी पढ़ें :  चलती ट्रेन से स्टंट करने का खतरनाक अंजाम, अब घर में बैठ पछता रहा है शख्स

Advertisement
Tags :
Actress Madhuri DixitTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement