चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

घोर लापरवाही! बस में ही बच्ची को भूल गया स्कूल स्टाफ, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

School Bus :  स्कूल स्टाफ की लापरवाही के कारण एक बच्ची घंटों तक बस में बंद रही। बच्ची की हालत खराब हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। बच्ची की मां का आरोप है कि स्कूल वाले घोर लापरवाही बरत रहे थे।
01:48 PM May 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

School Bus :  स्कूल स्टाफ की लापरवाही से कई बार बच्चों की जान मुसीबत में फंस चुकी है। स्कूली बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई तरह के कठोर नियम बनाये गए हैं लेकिन कहीं ना कहीं स्टाफ से लापरवाही हो ही जाती है। अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है, स्कूल स्टाफ एक बच्ची को स्कूल की बस में ही भूल गया।

Advertisement

स्कूल बस में बंद रही बच्ची  

मामला UAE के शारजाह के एक स्कूल का है, जहां स्कूल का स्टाफ बच्ची को बस में ही भूल गया। जब बस कंडक्टर दूसरी ट्रिप के बस में गया तो अंदर एक बच्ची को रोते हुए पाया। बच्ची की हालत खराब हो चुकी थी, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार बच्ची करीब 2 घंटे 40 मिनट तक बस में बंद थी।

रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची सुबह 6 से 8:40 बजे तक बस में बंद थी। बताया गया कि बच्ची बस में सो गई थी और स्कूल स्टाफ बस को बिना चेक किए ही लॉक करके चले गए। बच्ची की जब नींद खुली तो वह रोने लगी। बच्ची की मां ने इस घटना के बाद लोगों से सावधान रहने की अपील की है और कहा है कि माता-पिता अपने बच्चों पर नजर रखें और स्कूल स्टाफ को ऐसी लापरवाही न करने की चेतावनी दें।

यह भी पढ़ें : दूध की जगह पिला रही थी माउंटेन ड्यू! 4 माह की बच्ची की मौत होने के बाद जेल पहुंची मां

Advertisement

मां ने आरोप लगाया कि बच्ची जब क्लासरूम में नहीं पहुंची तो मुझे इसकी जानकारी दी गई। काफी देर तक स्कूल स्टाफ को पता ही नहीं था कि बच्ची कहां है। स्कूल स्टाफ ने बाद में बताया कि बच्ची सिर झुकाकर सो गई थी, इसलिए वह दिखाई नहीं दी। मां ने आरोप लगाया कि स्कूल ने इस घटना को दबाने की कोशिश की और इसे गंभीरता से ना लिया, जिसके बाद मुझसे खुद सामने आकर लोगों को आगाह करना पड़ा।

यह भी पढ़ें : पोर्श कार से रेस लगा रहा था बाइक सवार, उड़ गए परखच्चे, एक्सीडेंट देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बच्ची की मां ने कहा कि मेरी तो अब हिम्मत ही नहीं ही रही है कि मैं अपनी बच्ची को स्कूल भेज सकूं। शुक्र है कि मेरी बच्ची जिन्दा है और उसे कुछ नहीं हुआ, थोड़ी देर और कोई बस में ना जाता तो शायद मेरी बच्ची जिन्दा ही ना होती। मैं चाहती हूं कि किसी भी माता-पिता को इस तरह की स्थिति का सामना ना करना पड़े।

Advertisement
Tags :
School BusTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement