चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं महाराज योगी जी के संरक्षण में हूं', सीमा हैदर ने पाकिस्तानियों को लगाई फटकार, बोलीं- शर्म नहीं आती?

Seema Haider and Sachin Meena : सीमा हैदर ने कहा है कि वह उत्तर प्रदेश के नोएडा में महाराज योगी जी के संरक्षण में हैं, यहां महिलाओं को कोई दिक्कत हो ही नहीं सकती। इससे पहले सीमा हैदर का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था।
11:12 AM Apr 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Seema Haider and Sachin Meena : पाकिस्तान से भारत आकर नोएडा के सचिन मीणा से शादी करने वाली सीमा हैदर को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गई। आरोप है कि पाकिस्तान के कुछ यूट्यूबर्स ने सीमा हैदर का डीपफेक वीडियो बनाया और यह दिखाने की कोशिश की कि सचिन और सीमा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच मारपीट हुई है। हालांकि पहले वकील एपी सिंह और अब इस कपल ने सामने आकर सफाई दी है।

Advertisement

सचिन और सीमा ने दी सफाई

सचिन और सीमा ने एक वीडियो जारी कर पाकिस्तानियों पर तंज कसते हुए कहा कि रमजान के पाक महीने में झूठ फैलाते हुए शर्म नहीं आती। उन्होंने कहा कि कुछ न्यूज चैनल और यूट्यूबर ने झूठ फैलाने की कोशिश की है। सीमा ने कहा कि वो नहीं समझते कि मैं भारत में हूं।

'महाराज योगी आदित्यनाथ जी के संरक्षण में हूं'

सीमा ने कहा कि मैं भारत के उत्तर प्रदेश में महाराज योगी आदित्यनाथ जी के संरक्षण में हूं। उनके संरक्षण में कोई महिला और कोई व्यक्ति दुःखी रह ही नहीं सकता। मैं अपने भाई वकील एपी सिंह के संपर्क में रहती हूं। सब फर्जी खबरें हैं और मैं यहां बहुत खुश हूं।


सीमा हैदर ने कहा कि ये सब मेरे साथ हो ही नहीं सकता क्योंकि मैंने करवा चौथ का व्रत रखा है और भाई एपी सिंह को राखी बांधी है। इस तरह के अफवाह से बचिए, मैं और मेरा पूरा परिवार खुश है और सब ठीक हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चाऊमीन के शौकीन मत देखें ये वायरल वीडियो, नफरत हो जाएगी नूडल्स से

बता दें कि इससे पहले सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें सीमा हैदर के चेहरे पर सूजन दिखाई दी थी। उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। हालांकि यह वीडियो डीपफेक था। सचिन सीमा और वकील एपी सिंह ने इस वीडियो फेक बताया है।

Advertisement
Tags :
Chief Minister Yogi AdityanathPakistani Seema HaiderTrending News
Advertisement
Advertisement