चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बच्चे तो 2 ही अच्छे, लेकिन पांचवां भी चला लेंगे', प्रग्नेंसी की खबरों के बीच सीमा हैदर का नया वीडियो वायरल

Seema Haider New Video Viral: प्रग्नेंसी की सुर्खियों के बीच सीमा हैदर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीमा कह रही है कि बच्चे तो 2 ही अच्छे हैं, लेकिन हम पांचवां भी चला लेंगे...
04:56 PM May 23, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Seema Haider New Video Viral: अपने प्यार को हासिल करने के लिए पाकिस्तान की सरहद पार करके भारत आई सीमा हैदर अक्सर ही चर्चा में रहती है। इन दिनों सीमा हैदर अपनी प्रग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में है। पिछले कुछ महीनों से सीमा के प्रग्नेंट होने की खबरें आ रही हैं। हालांकि सीमा ने खुद कभी भी अपनी प्रग्नेंसी पर कोई बात नहीं की है। ऐसे में इस बीच सोशल मीडिया पर सीमा हौदर का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर ने अपने और सचिन के बच्चे को लेकर बड़ा बयान दिया है, साथ ही पाकिस्तान के मुंह पर तमाचा मारा है।

Advertisement

'हम पांचवां भी चला लेंगे...'

वायरल वीडियो में सीमा हैदर एक इंटरव्यू के दौरान बच्चों के सवाल पर जवाब देते हुए कहती है कि बच्चे 2 ही अच्छे हैं, लेकिन हम पांचवां भी चला लेंगे... मतलब पांचवां आएगा तो हम उसे भी पाल लेंगे। लेकिन असल में बच्चे 2 ही अच्छे हैं। इसके साथ ही सीमा ने पाकिस्तान की समाजिक व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान में ऐसा नहीं माना जाता है। वहां तो कहते हैं कि अगर आपने बच्चे पैदा करना बंद कर दिया तो अल्लाह नाराज हो जाएगा और फिर आपके हाथ और घुटनों से बच्चा पैदा करवाने लगेंगे।

यह भी पढ़ें: फेमस होटल के खाने की थाली में निकला कॉकरोच, शिकायत पर मैनेजर ने दिखाई अकड़, अब वीडियो वायरल

Advertisement

सचिन के बच्चों को जन्म देना चाहती हैं सीमा

बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान से अकेली नहीं आई थीं, उनके साथ उनके 4 बच्चे भी भारत आए थे। सीमा हैदर प्रेग्नेंट है या नहीं इस पर अभी संशय बना हुआ है। हर दिन सीमा हैदर के प्रेग्नेंसी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें हमेशा सीमा फेक बता देती हैं। वैसे सीमा ने अपने कई इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने और सचिन के बच्चों को जन्म देना चाहती हैं। यह बच्चा उन दोनों के प्यार की निशानी होगी।

Advertisement
Tags :
2024 trendingSeema Haidertrending post
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement