चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति से नहीं था प्यार तो कैसे हुए चार बच्चे? सीमा हैदर का जवाब वायरल

Seema Haider Viral Video : पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि पति से प्यार ना होने पर भी चार बच्चे कैसे हो गए?
06:30 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
सीमा हैदर और उसका पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर। -फाइल फोटो
Advertisement

Seema Haider Viral Video : पाकिस्तान से सीमा हैदर अवैध तरीके से भारत आ गई थीं। सीमा अकेले नहीं बल्कि अपने 4 बच्चों के साथ आई थी। सीमा का आरोप था कि उसका पति के साथ रिश्ता अच्छा नहीं था, उसके साथ अत्याचार होता है, इसलिए वह पाकिस्तान छोड़कर भागने पर मजबूर हो गई। ऐसे में सीमा हैदर से पूछा गया कि पति के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे तो चार बच्चे कैसे हो गए?

Advertisement

सीमा हैदर फिलहाल गौतमबुद्धनगर में सचिन मीणा के साथ रह रही हैं। दोनों ने शादी कर ली है, वहीं सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर ने एक याचिका भी दायर की हुई है, जिस पर सुनवाई चल रही है। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर इस बात का जवाब दे रही हैं कि पति से प्यार ना होने के बावजूद चार बच्चे कैसे हो गए?

सीमा हैदर से सवाल पूछा गया कि अगर पति के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे और दोनों में प्यार नहीं था तो चार बच्चे कैसे हो गए? इसके जवाब में सीमा हैदर ने कहा कि कुछ काम मजबूरी में करने पड़ते हैं। वह पहले शादीशुदा था, मैं उसके साथ शादी भी नहीं करना चाहती थी लेकिन घर वालों ने शादी करवा दी।


यह भी पढ़ें: इस शख्स के मुंह में 32 नहीं, 64 दांत! वीडियो देख सब हैरान

Advertisement

सीमा हैदर अपने पति और घरवालों पर कई तरह के आरोप लगा चुकी हैं। बच्चों की कस्टडी को लेकर गुलाम हैदर ने याचिका दाखिल की हुई है, गुलाम की याचिका पर सुनवाई भी चल रही है। इसी बीच सीमा हैदर का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुलाम हैदर के चार बच्चों पर सफाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस उम्मीदवार ने महिला को जड़ा थप्पड़, वायरल हो रहा है वीडियो

हालांकि सीमा हैदर के इस बयान से सोशल मीडिया पर लोग सहमत नहीं हैं। एक ने लिखा कि सीमा कह रही है कि 2019 तक उसके पास फोन नहीं था और फोन मिलने के बाद कुछ साल बाद ही वह देश छोड़ भाग निकली। एक अन्य ने लिखा कि ये सीमा हैदर काफी चालाक है, इसे कब, क्या और कैसे बोलना है, सब पता है।

Advertisement
Tags :
pakistanSeema HaiderTrending News
Advertisement
Advertisement