चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'वीडियो वायरल कर दूंगा, जहां बुलाऊं आ जाना'; गैंगरेप की नाबालिग पीड़िता ने मां को सुनाई आपबीती

Gang Rape Victim Minor Shares Real Story: कोचिंग से आ रही 15 साल की बच्ची की खुशी कुछ दरिंदों से देखी नहीं गई। अपनी भूख मिटाने के लिए पांच लोगों ने बच्ची को ही उठा लिया और जंगल में उसके साथ गैंगरेप किया। इस घटना की पूरी आपबीती सुन लड़की मां के रौंगटे खड़े हो गए। जानें बच्ची ने मां को क्या-क्या बताया?
12:39 PM May 10, 2024 IST | Prerna Joshi
Gang-Rape Victim Minor Girl Shares Real Story
Advertisement

Minor Gang Rape In Madhya Pradesh Shahdol: ऐसा लगता है कि मानो आजकल बेटियों के लिए कोई जगह सुरक्षित नहीं है। उनके घर से निकलते ही माता-पिता को उनकी चिंता होने लगती है। कोई गोद में नन्ही सी बच्ची हो, नाबालिग लड़की या फिर शादीशुदा महिला दरिंदों की नजर किसी को नहीं छोड़ती। ऐसा एक मामला मध्य प्रदेश के शहडोल से सामने आया जहां 15 साल की नाबालिग के साथ 5 लड़कों ने गैंगरेप किया। जब बच्ची के साथ हुई पूरी आपबीती उसने अपनी मां को बताई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

Advertisement

लड़की के कोचिंग से वापस आने के बाद हुआ मामला

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाबालिग बदहवास अवस्था में है। वह घर में बैठे-बैठे गिर रही है। नाबालिग मासूम ने पूरी घटना अपनी मां को बताई। मां का कहना है कि बेटी ने बताया है कि उसकी कोई गलती नहीं है। वह कोचिंग से वापस आने के बाद सड़क पर अपने दोस्त के साथ बात कर रही थी।
वह अपनी स्कूटी पर थी और उसका दोस्त बाइक पर था। शाम के करीब 7 बजे का टाइम हो रहा था तभी 5 लोग आए और लड़की कि स्कूटी और उसके दोस्त की बाइक की चाबी निकाल ली। एक व्यक्ति ने उन दोनों से पैसे मांगे और पैसा न देने पर मारपीट करने लगे। इन सबमें दोनों का मोबाइल फोन भी छीन लिया गया।

पीड़िता का वीडियो भी बनाया

मां ने आगे बता कि लड़की को तीन लोगों ने झाड़ियों के पीछे जंगल में ले जाकर पटक दिया। दो लोगों ने उसके साथ रेप किया और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो पेड़ की टहनी तोड़कर मारना शुरू कर दिया। जब वे तीनों बाहर चले गए तो बचे दो लोगों ने भी उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद आरोपियों ने लड़की के दोस्त के पास ले जाकर उसके साथ वीडियो बनाया और कहा कि जो हुआ उसके बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसके साथ-साथ उनसे थप्पड़ मारकर माता-पिता का नाम भी पूछा गया।

लगातार पीटता रहा आरोपी

पीड़िता ने मां को आगे बताया कि वह बदहवास थी, जो उससे पूछा गया वह बताती गई। वह थप्पड़ खाने की हालत में नहीं थी और शख्स लगातार उसे पीट रहा था। सब कुछ पता चल जाने के बाद आरोपी ने उसके हाथ में 500 रूपये का नोट दिया और कहा कि जब भी फोन करूं तो जहां बुलाऊं वहां चली आना, नहीं तो जान से मार दूंगा। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है और उनके घरों पर बुलडोजर कार्रवाई भी की है। पीड़िता की मां आरोपियों को गोली मार दिए जाने की मांग कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Viral Video: नशे में धुत्त लड़कियां पुलिस से भिड़ीं, खींचे कपड़े, गलत इशारे, दांतों से काटा

Advertisement
Tags :
gangrapeMinor gang rapeTrending NewsViral News Today
Advertisement
Advertisement