खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जय श्री राम का नारा लगाने पर Shah Rukh Khan के प्रति यूजर्स में जागा 'अनंत' प्रेम, बोले-जीत लिया दिल

Anant-Radhika Engagement Shah Rukh Khan : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शाहरुख खान ने 'पठान' गाने पर परफॉर्म किया है, इतना ही नहीं, स्टेज पर खड़े होकर शाह रुख खान ने जय श्री राम भी कहा, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
03:22 PM Mar 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में किंग खान,
Advertisement

Anant-Radhika Engagement Shah Rukh Khan:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस सिलिब्रेशन में सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। देश विदेश से सैकड़ों मेहमान गुजरात के जामनगर पहुंचे हैं। इसी बीच इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए किंग खान, शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जय श्री राम का नारा लगा रहे हैं ।

Advertisement

शाह रुख खान का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में स्टेज पर शाह रुख खान दिखाई दे रहे हैं, उनके हाथ में माइक है और सामने मुकेश अंबानी का परिवार और तमाम मेहमान बैठे हैं। मंच पर पहुंचते ही शाहरुख खान ने कहा - जय श्री राम! शाहरुख खान ने इस इवेंट में 'पठान' गाने पर डांस किया था।

हालांकि जय श्री राम बोलते शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं शाहरुख खाने के परफॉर्मेंस का वीडियो भी सामने आया है, जिस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के लोग जिस तरह अनंत की शादी में परफॉर्मेंस दे रहे हैं, उसके बाद दिमाग में एक अच्छा विचार ये आ रहा है कि अंबानी परिवार को शादी के बाद एक अवॉर्ड फंक्शन रखना चाहिए कि इस दौरान किसने अच्छा डांस किया और किसने नहीं। एक ने लिखा कि शाहरुख खान अगर स्टेज पर हैं तो आपको कहीं और देखने की जरूरत नहीं पड़ती है।

Advertisement

यह भी देखें 


एक ने लिखा कि शाहरुख खान की हर बात को लोग गौर से सुनते हैं, उन्होंने 'जय श्री राम' बोला है तो जरूर कोई मैसेज देने के लिए ही बोला होगा। एक ने लिखा कि शाहरुख खान ने इस परफॉर्मेंस के लिए 50 करोड़ तो ले ही लिए होंगे।

यह भी पढ़ें : भीड़ में खड़ी बच्ची दिखा रही थी पेंटिंग, पड़ी PM मोदी की नजर तो कमांडों को किया इशारा

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलबिब्रेशन गुजरात के जामनगर में चल रहा है, जहां देश और दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद है।

Advertisement
Tags :
Anant ambani engagementShahrukh KhanTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement