खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'और लड़ो भाई, मजा रहा है', बीच सड़क पर हो रही लड़ाई के बीच रील बनाने लगी लड़की, वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की युवक और युवतियों के बीच हो रही लड़ाई के सामने ही रील बना रही है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं।
12:03 PM Jul 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : रील बनाने के लिए लोग क्या नहीं कर रहे हैं? दूसरों को परेशान कर डांस करना हो या पब्लिक प्लेस पर अजीब हरकतें, तरह-तरह के प्रैंक हों या रील के लिए खतरनाक स्टंट करना, सब सोशल मीडिया पर फेमस होने और लाइक्स के लिए हो रहे हैं। स्थिति तो ये है कि किसी को घायल या तड़पता देखकर लोग पहले वीडियो बनाते हैं फिर मदद की सोचते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक, युवतियों के एक ग्रुप की लड़ाई चल रही है। बीच सड़क पर मारामारी हो रही है और बड़ी संख्या में लोग तमाशा देख रहे हैं। इसी बीच एक लड़की यहीं पर रील और व्लॉग बनाने लगी। वह लड़ाई के सामने ही वीडियो बनवाने लगी। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा फुट पड़ा।

शिमला का वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो शेयर कर @iNikhilsaini नाम के X यूजर ने लिखा कि पिछले 2-3 वर्षों में, शिमला का रिज क्रिंज गतिविधियों के लिए हॉटस्पॉट बन गया है। इस जगह पर रील बनाने वालों ने कब्जा कर लिया है और रोजाना ऐसे बकवास वीडियो बनाए जाते हैं। वीडियो में लड़ाई के दौरान लड़की रील बना रही है। लड़ाई को रोकने की जगह वह इसे वायरल करना चाहती है। स्थानीय प्रशासन से अपील है कि लड़ाई करने वालों और रील बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें।


वायरल वीडियो पर आ रहे कमेंट्स

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसे देखकर मजा आ गया। एक ने लिखा कि सर्द माहौल में एक लाठी इन लोगों पर भांज दी जाए तो ये लोग कई दिन सेल्फी लेने से कतराएंगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस जगह का सम्मान करना चाहिए और संरक्षित करना चाहिए। ऐसे चिंटुओं को रोकने के लिए कम से कम वहां एक होम गार्ड या पुलिसकर्मी तैनात किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : फोन चलाने में मस्त हुई ‘दीदी’, बच्चे को सामने से उठा ले गया शख्स; वीडियो में कैद हुआ सबक

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लोग जाकर जगह को बदनाम करते हैं, साथ ही अपने राज्य का नाम भी खराब करते हैं। ऐसे लोगों को वहां से भगा देना चाहिए। एक ने लिखा कि ऐसे छपरी लोगों को बैन कर देना चाहिए। आएं तो लट्ठ बजाकर वापस भेजना चाहिए। पूरे हिमाचल को इन्होंने बर्बाद कर दिया है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement