चौंकाएगी प्यार की सच्चाई: लॉन्ग डेटिंग के बाद जिससे शादी की उम्मीदें लगाईं वो निकला भाई

Weird News : एक लड़की दो साल से जिस लड़के को डेट कर रही थी, जिसके साथ शादी करना चाहती थी, वही उसका भाई निकला! लड़की को ये हैरान करने वाली जानकारी कैसे पता चली? पढ़ें पूरी खबर

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Weird News : दुनिया में तरह-तरह की प्रेम कहानियां हैं। कुछ प्रेम कहानी दिल को झकझोर देती हैं तो कुछ ऐसी होती हैं, जिन्हें सुनकर हर कोई बस हैरान रह जाता है। एक लड़की ने अपनी प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है। एक लड़की अपने ही भाई के साथ दो साल से डेट कर रही है, हालांकि ये लड़की का सौतेला भाई है।

Reddit पर एक यूजर ने लिखा कि दो साल तक डेटिंग करने के बाद, मैंने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड के माता-पिता से मिलने का फैसला किया। डिनर के दौरान, उसकी माँ ने मुझे एक फोटो एल्बम दिखाया जिसमें मेरे पिता की तस्वीर थी। पता चला कि मेरे बॉयफ्रेंड के पिता और मेरे पिता एक ही हैं। मैं बहुत दुखी हूं और समझ नहीं पा रही हूँ कि उसे यह खबर कैसे बताऊं।

वायरल हो रहा है पोस्ट

Reddit पर किया गया यह पोस्ट वायरल हो गया है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने लिखा कि यदि उसकी मां ने आपके पिता को धोखा दिया है, तो यह उचित होगा कि आप अपने प्रेमी का डीएनए परीक्षण करवा लें, क्योंकि हो सकता है कि वह आपका भाई या बहन न हो। एक ने लिखा कि 2 साल से डेटिंग कर रहे हो और अभी-अभी उसके माता-पिता से मिले हो? ये सिर्फ बकवास है।

I Found Out My Boyfriend is My Long-Lost Half-Brother
byu/Weak-Activity9208 instories


एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं है, तुम दोनों को पता नहीं था। एक ने लिखा कि कहानी मनगढ़ंत लगती है लेकिन मैंने कुछ साल पहले एक सच्ची कहानी पढ़ी थी जिसमें भाई-बहन जन्म के समय अलग हो गए थे। वे अलग-अलग जगहों पर रहते थे, लेकिन किसी तरह मिले और डेटिंग शुरू कर दी, बाद में DNA या किसी जांच के जरिए दोनों के भाई-बहन होने की जानकारी मिली थी। एक अन्य ने लिखा कि अनजाने में तुम दोनों से गलती हुई है, दोनों को बैठकर समझना चाहिए कि आगे क्या करना है।

Open in App
Tags :