होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral : शरीर से लिपटा रहा अजगर, मौज लेता रहा 'शराबी'; लोग बोले- सांप को बचा लो कोई

Viral Video : वायरल वीडियो में एक शख्स के शरीर से बड़ा अजगर लिपटा हुआ दिखाई दे रहा है, शख्स अपनी जान बचाने की जगह मौज-मस्ती कर रहा है। जबकि आसपास के लोगों की हालत खराब है और किसी तरह शख्स कोई बचाने की कोशिश कर रहे हैं।
12:50 PM Oct 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : आंध्र प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 'आज कुछ तूफानी करते हैं' का स्लोगन तो आपने पढ़ा ही होगा लेकिन एक शख्स शराब के नशे में 'तूफानी' करने निकल पड़ा और काफी समय तक मौत से लिपटा रहा है। बताया जा रहा है कि सक ट्रक चालक नशे में धुत होकर लेटा था। तभी एक विशाल अजगर उसके पास पहुंचा और शरीर से लिपट गया।

Advertisement

मामला आंध्र प्रदेश के कुरनूल का बताया रहा है। बताया जा रहा है कि एक शख्स शराब के नशे में लेटा हुआ था, तभी उसके पास एक विशाल अजगर पहुंच गया। अजगर शख्स के शरीर से लिपट गया। नशे में धुत शख्स ने अजगर को दूर भगाने की कोशिश नहीं की बल्कि विक्ट्री साइन दिखाने लगा। वहीं जब स्थानीय लोगों ने देखा तो उन्होंने शख्स को बचाने की कोशिश शुरू की।

लोगों ने बचाई जान

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स अजगर से ना तो डर रहा है और ना ही उससे दूर होने की कोशिश कर रहा है। जबकि वहां मौजूद अन्य लोग शख्स को आगाह कर रहे हैं और बचाने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो स्थानीय लोगों ने शख्स की जान बचा ली और अजगर को दूर ले जाकर छोड़ दिया।


घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर बड़ी संख्या में लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने लिखा कि पीने के बाद शायद अजगर में उसे अपना दोस्त दिखाई दे रहा होगा। एक अन्य ने लिखा कि हो सकता है कि सांप भी पीने के लिए आया हो। एक अन्य ने लिखा कि अजगर को ज्यादा खतरा था, अच्छा हुआ आदमी ने काटा नहीं। एक ने लिखा कि अगली बार शराबी को देखते ही अजगर अपना रास्ता बदल लेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ओह भाई! चीनी लोगों के साथ अलग ही लेवल का धोखा, व्हेल देखने पहुंचे लोग रह गए दंग

एक अन्य ने लिखा कि एक पव्वा की कीमत तुम क्या जानो बाबू, अजगर से भी दोस्ती करवा देता है। एक ने लिखा कि अजगर कुछ ही देर में इन्हें निगल लेता। एक ने लिखा कि किस कदर आजकल लोग शराब के नशे में डूब चुके हैं। कोई शराब से खेलता है तो कोई दोस्ती करता है। एक ने लिखा कि सांप की जान को अधिक खतरा था, किसी को तो आगे आकर बचाना चाहिए था।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement