होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ये प्रभु ये क्या हुआ? झरने में नहा रहे शख्स की पैंट में घुसा सांप, दोस्तों की मदद से बची जान!

Viral Video : वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि झरने के पानी में नहा रहे एक शख्स की पैंट में बड़ा सांप घुस गया। दोस्तों की मदद से सांप को बाहर निकाल दिया। इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं।
02:59 PM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : बारिश के मौसम में झील और झरनों में बहार आ जाती है, बड़ी संख्या में पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं। हालांकि ये जगहें जितनी खूबसूरत होती हैं, उतनी ही खतरनाक भी होती है। पिछले दिनों ऐसे कई वीडियो सामने आए जहां झरने में नहा रहे लोग अचानक पानी बढ़ने से फंस गए और कुछ की जान भी चली गई। अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नहा रहे शख्स के साथ गजब हो गया।

Advertisement

युवाओं का एक समूह झरने के पास नहाता दिखाई दे रहा है। एक शख्स की पैंट में अजीब से हलचल हुई तो वह डर गया। जब वह पानी से थोड़ा सा बाहर निकला तो पता चला कि उसकी पैंट में सांप घुसा हुआ है। सांप छोटा नहीं था बल्कि वह एक बड़े साइज का सांप था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांप शख्स की पैंट में ऊपर तक घुस गया है, इससे उसकी हालत खराब है।

शख्स की पैंट में घुस गया सांप

शख्स को जब पता चला कि पैंट में सांप है तो उसने पैंट के ऊपर से ही उसका मुंह पकड़ लिया लेकिन दिक्कत की बात ये थी कि सांप का मुंह छोड़ा तो वह काट लेगा और नहीं छोड़ा तो उसे बाहर कैसे निकालेंगे। कुछ देर तक परेशान रहने बाद शख्स ने दोस्तों की मदद से सांप को बाहर निकाला। शख्स ने अचानक सांप का मुंह छोड़ दिया और दोस्तों ने पूछ पकड़कर जोर से खींचकर बाहर निकाल दिया।


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि सावधान रहें, सतर्क रहें। अगर आप भी ऐसे किसी भी जगह बिना सोचे समझे पानी में चले जाते हैं तो ध्यान रखे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दोस्तों को सलाम है, जो मुश्किल वक्त में साथ दे वही सच्चा दोस्त है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ये हद हो गई! बदमाश शख्स की करतूत से हैरान रह गईं जज की पत्नी, घर में खड़ी स्कूटी का हो रहा था चालान

एक ने लिखा कि मेरी तो देखकर ही हालत खराब हो रही है, उसके ऊपर क्या बीत रही होगी यार। एक ने लिखा कि मुश्किल घड़ी में साथ और हौसला देने वाला हो तो हर मुसीबत से लड़ा जा सकता है। एक ने लिखा कि ये तो बहुत डरावनी स्थिति थी, ऐसे में साथ देने वाले दोस्तों को धन्यवाद देना बनता है। एक ने लिखा कि इस वीडियो में एक बात दिखी कि हर दोस्त कमीने नहीं होते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement