होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चलती ट्रेन में निकला जहरीला सांप, यात्रियों के सामने फैलाया फन, Video देख कांप जाएगी रूह

Garib Rath Express Train Snake Video Viral : गरीब रथ एक्सप्रेस में अचानक से जहरीला सांप निकल आया, जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई। सांप फन फैलाकर यात्रियों के सामने बैठ गया। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
10:23 PM Sep 22, 2024 IST | Deepak Pandey
चलती ट्रेन में निकला जहरीला सांप।
Advertisement

Train Snake Video Viral : जरा सोचिए कि अगर आप कहीं जा रहे हैं और अचानक से सामने सांप आए तो उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। ऐसा ही एक मामला ट्रेन में सामने आया है। यात्री एसी कोच में आराम फरमा रहे थे, तभी साइड अपर सीट पर एक जहरीला सांप फन फैलाकर बैठ गया, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर ट्रेन में सांप निकलने का वीडियो वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

जानकारी के अनुसार, गरीब रथ एक्सप्रेस 12187 में रविवार को अचानक से जहरीला सांप निकला। यह ट्रेन शाम 7.50 बजे जबलपुर से चलकर मुंबई शिवाजी महाराज टर्मिनस जा रही थी, लेकिन भुसावल और कसारा स्टेशन के बीच गरीब रथ एक्सप्रेस के एससी कोच G17 में साइड अपर सीट नंबर 23 के पास 5 फीट लंबा सांप लटका दिखा।

यह भी पढ़ें : छी!! मुंबई में ‘मूत्र कांड’ का वीडियो वायरल, थैली में पेशाब कर शख्स ने की शर्मनाक हरकत

Advertisement

सांप देखते ही कोच में मचा हड़कंप

पहले तो यात्रियों को पता नहीं चला, लेकिन इस दौरान एक यात्री ने सांप को देखा और दूसरे सहयोगी को बताया। सांप को देखते ही यात्रियों में अफरातफरी मच गई और वो चीखने चिल्लाने लगे। कोच में भय का माहौल था और यात्रियों ने इसकी सूचना स्टाफ को दी। इस दौरान कुछ यात्रियों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में डरे सहमे नजर आए यात्री

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साइड अपर सीट पर सांप लटकता हुआ नजर आ रहा है और यात्री डरे सहमे हुए दिखाई दे रहे हैं। रेलवे प्रशासन ने बीच में ट्रेन को रोका और यात्रियों को दूसरे कोच में भेजा। साथ ही G17 कोच को लॉक कर दिया गया। अब सवाल उठता है कि एससी कोच में सांप कहां से आया और कहां छिपा था।

यह भी पढ़ें : Video: पुणे पर सड़क से अचानक ‘गायब’ हुआ ट्रक! CCTV में कैद हुई प्रशासन की करतूत

रेलवे ने दी सफाई

इसे लेकर पश्चिम मध्य रेल जोन के सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने कहा कि सांप निकलने की घटना सामने आई है और मामले की जांच की जा रही है। कसारा रेलवे स्टेशन के पास यह घटना हुई। रेलवे स्टाफ की ओर से नियमित रूप से बोगियों की साफ-सफाई कराई जाती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो