चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शख्स की पैंट में निकले सांप, एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब हरकत देख अधिकारियों में मचा हड़कंप

Snakes In Pants Of Passenger At Airport: हाल ही में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया जब एयरपोर्ट पर एक शख्स की पैंट में दो-दो सांप निकले। अधिकारियों द्वारा शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और फोटो भी शेयर की है।
04:23 PM May 05, 2024 IST | Prerna Joshi
Man Hides Snakes In Pants At Airport
Advertisement

Man Hides Snakes In Pants At Airport: लोग ट्रैवल करने के लिए अक्सर फ्लाइट का यूज करते हैं। यह जितना फास्ट होता है उतना आरामदायक भी होता है। हालांकि, फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर जाने का टाइम फिक्स किया गया है। अगर लोग बोर्डिंग टाइम खत्म होने के बाद यात्रा करने की सोचते हैं तो उन्हें मना कर दिया जाता है। इस वजह से सलाह दी जाती है कि लोग फ्लाइट से काफी घंटे पहले ही एयरपोर्ट पहुंचकर सिक्योरिटी चेक और समय से बोर्डिंग कर लें। सिक्योरिटी चेक में लोगों की अच्छे-से तलाशी ली जाती है। इस बीच एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जब एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति की पैंट में सांप घुस गया।

Advertisement

एयरपोर्ट पर उतरवाई पैंट

दरअसल, यह मामला अमेरिका का है जहां एक व्यक्ति की अजीबोगरीब हारकर देखने को मिली। मियामी एयरपोर्ट पर एक शख्स बाहर निकलते हुए अजीब सा बर्ताव कर रहा था। उसकी पैंट में अजीब सी हरकत हो रही थी। जब पुलिस को शक हुआ तो उसकी पैंट उतरवाई। पैंट खुलने पर दो सांप निकले जिसके बाद पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ट्वीट कर शेयर की फोटोज

व्यक्ति की पैंट में यह सांप अनजाने में नहीं घुसे थे बल्कि शख्स उन्हें थैली में बांधकर पैंट के अंदर लेकर घूम रहा था। अमेरिकी परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) द्वारा एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें कहा गया कि अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के अफसरों ने 26 अप्रैल को चेकपॉइंट पर एक यात्री की पैंट से साँपों से भरी थैली निकाली। इसके साथ-साथ उन्होंने सॉविअल मीडिया पर फोटोज भी शेयर कीं।

Advertisement

शख्स की पैंट में से दो छोटे-छोटे सफेद रंग के सांप बरामद हुए। अधिकारियों ने बताया कि सांपों को फ्लोरिडा के वन्यजीवन संरक्षण आयोग को सौंप दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मांगा पनीर तो भेजा चिकन, रेस्टोरेंट की एक गलती पर महिला ने मांगा 50 लाख मुआवजा

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News Today
Advertisement
Advertisement