खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

NDA के वरिष्ठ नेता ओपी राजभर की सभा में हादसा, मंच टूटने से कई नीचे गिरे; देखिए वीडियो

OP Rajbhar Stage Collapsed : वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर तमाम नेताओं के साथ बैठे हुए हैं।
03:37 PM Jan 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
सीतापुर में सुभासपा की सभा में गिरा मंच
Advertisement

OP Rajbhar Stage Collapsed : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सुभासपा की सभा में एक हादसा हो गया है। सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर सीतापुर में आयोजित पार्टी की एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन इसी वक्त मंच टूट गया और नेता नीचे गिर गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर ओपी राजभर बैठे हैं, वह कुछ पढ़ रहे थे तभी मंच टूटा और पीछे की पंक्ति में खड़े नेता नीचे गिर गए।

Advertisement

मंच टूटने के बाद पीछे खड़े नेता गिर गए, हालांकि ओपी राजभर को कुछ समझ ही नहीं कि आखिरकार हुआ क्या? वह पीछे मुड़कर देखते दिखाई दे रहे हैं। मंच टूटने के बाद गिरे नेताओं को देखने के बाद ओपी राजभर के हावभाव से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस घटना में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है।

 

Advertisement

घटना के सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर ओपी राजभर बैठे हुए हैं, मंच से एक नेता हुंकार भर रहे हैं। कई नेता एक एक कर ओपी राजभर से मुलाकात कर रहे हैं और पेर छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं। हालांकि जैसे ही एक नेता ने ओपी राजभर का पैर छुआ और उनके हाथ एक कागज सौंपा, मंच टूट गया और पीछे खड़े लोग गिर पड़े।

घटना के बाद ओपी राजभर कन्फ्यूज हो गए कि आखिर हुआ क्या? पीछे मुड़कर देखा तो वहां खड़े लोग गायब थे। तब ओपी राजभर को पता चला कि मंच का एक हिस्सा टूट गया है। इसके बाद ओपी राजभर बिना किसी चिंता के कागज पढ़ने में व्यस्त हो गए।

यह भी पढ़ें : हेलमेट पहनने से पहले जरूर चेक करें, देखिए कैसे घुसकर बैठा था नाग; वायरल हो रहा वीडियो

इससे पहले ओपी राजभर ने नीतीश कुमार के इस्तीफे पर कहा था कि वह वहां प्रधानमंत्री बनने गए थे लेकिन जब किसी ने स्वीकार नहीं किया तो वह वापस चले कि कम से कम मुख्यमंत्री का पद तो बचा रहे। गौरतलब है कि ओपी राजभर भी NDA में शामिल हो चुके हैं।

(whitestallion.com)

Advertisement
Tags :
OP RajbharTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement