whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video:आज की रात मजा हुस्न का..पर ऐसा गजब डांस, तमन्ना भाटिया भी 'फेल'

Stree 2 Song Dance Viral Video : स्त्री 2 के गाने 'आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए' गाने पर डांस करती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को पांच लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।
02:22 PM Sep 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
video आज की रात मजा हुस्न का  पर ऐसा गजब डांस  तमन्ना भाटिया भी  फेल

Stree 2 Song Dance Viral Video : स्त्री 2 फिल्म में एक गाना है, 'आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए'। यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। यह फिल्म में भी जबरदस्त धमाल मचा रही है। इसी बीच एक लड़की का डांस सोशल में मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की स्त्री 2 के गाने 'आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए' पर डांस कर रही है। इस डांस के वीडियो को देखकर लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि डांस और स्टेप्स के मामले में इस लड़की ने तमन्ना को भी पीछे छोड़ दिया है।

लाखों लोगों ने देखा है वीडियो 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @anamika_up नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को पांच लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

यहां देखिए वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि डांस अपनी जगह है लेकिन ये कहने में कोई संकोच नहीं है कि लड़को से अधिक गंध लड़कियों ने फैलाया हुआ है। एक अन्य ने लिखा कि लड़की ने डांस अच्छा किया है लेकिन ऐसे डांस तो बहुत लोग करते हैं तो इसका ही वीडियो क्यों वायरल हो रहा है। एक अन्य ने लिखा कि इस डांस में कुछ अलग है, लेकिन अलग क्या है ये समझ नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें : Video: तमिल पायलट से हिंदी में अनाउंसमेंट सुन हंस पड़ेंगे आप, वायरल हुआ वीडियो

एक ने लिखा कि डांस तो बहुत अच्छा है लेकिन गाने के साथ मूव्स मैच नही कर रहे हैं । एक अन्य ने लिखा कि कम कपड़े पहनकर डांस करके आज की लड़कियां खूब पॉपुलर हो रही हैं। एक अन्य ने लिखा कि डांस करना या रील बनाना समस्या नहीं है..बात यह है कि हर कोई इन्फ्लुएंसर बनना चाहता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो