खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुंदरी को स्‍वीम‍िंग पूल में नहाते देख लगा पर्यटकों का जमावड़ा, लोग बोले- 'We are Lucky'

Sundari Tigress Swimming Pool Bathing Video: मध्य प्रदेश के मंडला का वर्ल्ड फेमस कान्हा राष्ट्रीय उद्यान में बुधवार के दिन घूमने आए पर्यटकों को फेमस बाघिन सुंदरी को स्विमिंग पूल में नहाते देखने का मौका मिला।
01:42 PM May 29, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Sundari Tigress Swimming Pool Bathing Video: 'हमें बहुत खुशी हो रही है कि हमने सुंदरी जी को स्विमिंग पूल में नहाते देखा, वह पानी में आराम करते हुए काफी अच्छी लग रही थीं। यहां आकर इस नजारे को देखने के बाद हमें लगा कि हम कितने लकी हैं।' यह कहना है मध्य प्रदेश के मंडला में स्थित कान्हा पार्क में घूमने आए पर्यटकों का। दरअसल, इन दिनों गर्मी की छुट्टियां मनाने भारी संख्या में लोग वर्ल्ड फेमस कान्हा राष्ट्रीय उद्यान में पहुंचे। बुधवार को कान्हा पार्क घूमने आए पर्यटकों को फेमस बाघिन सुंदरी को स्विमिंग पूल में नहाते देखने का मौका मिला।

Advertisement

 

सुंदरी ने दिए स्विमिंग पूल में फोटो के लिए पोज

कान्हा पार्क में बाघिन सुंदरी को स्विमिंग पूल में नहाते देखने के बाद पर्यटकों के चेहरे खिले हुए थे। कई पर्यटकों ने तो इस सुंदर नजारे को अपने कैमरे और मोबाइल में भी कैद किया हैं। इस खूबसूरत नजारे कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें सुंदरी भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए स्विमिंग पूल में उतरते हुए दिख रही है। इस दौरान सुंदरी ने स्विमिंग पूल में न सिर्फ अपने शरीर की गर्मी को शांत किया, बल्कि पर्यटकों को फोटो के लिए शानदार पोज भी देती दिखाई दी। ऐसे में पर्यटकों की खुशी का ठिकाना नहीं था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पारा 46 पार हुआ तो बम की तरह फट गया फ्रिज का कंप्रेसर! बाल-बाल बची फैम‍िली

जंगल में तापमान बाहर की तुलना में काफी कम

इस दौरान पर्यटकों ने देश में बढ़ती गर्मी और तापमान पर बात करते हुए बताया कि कान्हा पार्क के जंगलों में तापमान बाहर की अपेक्षा काफी कम है। इसके अलावा यहां का ऑक्सीजन लेवल काफी ज्यादा अच्छा है, जिसके चलते सफारी करने में वन्य प्राणियों को देखने में बहुत मजा आ रहा है।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshVideo Viral
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement