खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

साड़ी पहन सुप्रिया सुले ने दिखाया बैडमिंटन में हुनर, देखिए वीडियो

Supriya Sule Playing Badminton:महाराष्ट्र से सांसद सुप्रिया सुले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बैडमिंटन कोर्ट में खेलती दिखाई दे रही हैं। बड़ी संख्या में समर्थक वहां मौजूद थे और एक लड़की उनके साथ खेल रही थी।
06:05 PM Mar 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
MP Supriya Sule plays badminto
Advertisement

Supriya Sule Playing Badminton: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल चुनावी मोड में आ चुके हैं। लोगों के बीच जाकर जनसंपर्क कर अपने और अपनी पार्टी के लिए वोट मांगने का सिलसिला शुरू हो चुका है। महाराष्ट्र से सांसद सुप्रिया सुले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह चुनाव प्रचार के दौरान बैडमिंटन खेल रही हैं।

Advertisement

बैडमिंटन खेलने लगीं सुप्रिया सुले

ANI द्वारा शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक बारामती में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची सुप्रिया सुले बैडमिंटन खेलने लगीं। कई लोग वहां मौजूद हैं और सुप्रिया सुले एक लड़की के साथ बैडमिंटन खेल रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

एक ने लिखा कि अब लोग इससे वोट देंगे कि मैडम कितना अच्छा बैडमिंटन खेलती हैं? ये सब चर्चा में रहने के लिए ठीक है पर हकीकत में जनता को विकास का विजन चाहिए। परिवारवाद बहुत देख लिया अब लोगों ने। एक ने लिखा कि शायद ही चुनाव जीत पाएं तो कम से कम गेम तो खेल लें।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि कौन कहता है कि महिलायें साड़ी में गेम नहीं खेल पाती हैं। एक ने लिखा कि ये लोग कितनी भी कोशिश कर लें, इन्हें सफलता नहीं मिलने वाली है। एक अन्य ने लिखा कि अब ये लग रहा है कि महाराष्ट्र में 'खेला' हो रहा है लेकिन ये खेला किस तरह का होगा, अंदाजा लगाइये।

Advertisement

यह भी पढ़ें : जय श्री राम का नारा लगाने पर Shah Rukh Khan के प्रति यूजर्स में जागा ‘अनंत’ प्रेम, बोले-जीत लिया दिल

बता दें कि महाराष्ट्र में NCP टूट गई है, एक धड़ा बीजेपी में शामिल हो गया है जबकि दूसरा धड़ा शरद पवार के साथ है। सुप्रिया सुले शरद पवार के खेमे में हैं।

Advertisement
Tags :
AB de Villiars Viral VideoSupriya SuleTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement