चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पावर कट से परेशान लोग बोरिया बिस्तर लेकर पहुंच गए विभाग के ऑफिस, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले!

Surat News :  मामला गुजरात के सूरत का है। यहां के लोग बिजली की कटौती से इस कदर परेशान हुए कि बोरिया बिस्तर लेकर विभाग के दफ्तर पहुंच गए और वहीं सोते हुए विरोध जताने लगे।
11:47 AM Jun 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Surat News : (ठाकुर भूपेंद्र सिंह) एक तरफ जहां गर्मी से लोग परेशान हैं तो वहीं बिजली की कटौती ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। गुजरात के सूरत में पावर कट से लो इस कदर परेशान हो गए कि बिजली विभाग के ऑफिस में ही धरना देने बैठ गए। लोग गद्दे, चटाई, थाली लेकर बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचे और वहीं पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों को प्रदर्शन करता देख अधिकारियों के हाथ-पांव फूलने लगे।

Advertisement

प्रदर्शन करने पहुंचे एक शख्स ने कहा कि इतनी गर्मी में रात 9 बजे के बाद कभी भी पावर कट हो जाता है और फिर देर रात सप्लाई दी जाती है। जब इनसे शिकायत करो या सवाल पूछो तो संतोषजनक जवाब नहीं देते। ऐसे में हम जब हर तरफ से परेशान हो गए तो बोरिया बिस्तर लेकर बिजली विभाग के ऑफिस आ गए। यहां लाइट भी है और पंखे भी चल रहे हैं।

महंगी है फिर भी समय पर नहीं मिलती बिजली

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिजली विभाग के दफ्तर में ही लोग बिस्तर लगाकर सो रहे हैं, धरना दे रहे हैं और बीच बीच में थाली और ताली बजाकर बिजली सप्प्लाई की मांग कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि इतनी महंगी बिजली देते हैं लेकिन इसके बाद भी समय पर बिजली नहीं देते हैं।


प्रदर्शनकारी ने कहा कि ये लोग मीटर में चिप लगाने की बात कहते हैं लेकिन इनके एक ऐसा सिस्टम बनाना चाहिए कि अगर कभी बिजली काटने की नौबत आ रही है तो पहले लोगों को जानकारी दी जाए। आज लोगों को बस बेवकूफ और उल्लू बनाया जा रहा है, उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पावर कट से परेशान होकर हम यहां आए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘150, 200 में ये मिल जाएगी’, विदेशी पर्यटकों के साथ शख्स ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

गर्मी से कब मिलेगी राहत?

बता दें कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, 25, 26 जून को दक्षिण गुजरात और दक्षिण सौराष्ट्र में अच्छी बारिश हो सकती है। जूनागढ़ में 28 जून तक भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। अगर अच्छी बारिश होती है तो तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है और गर्मी से राहत मिल पाएगी।

Advertisement
Tags :
suratTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement