खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, सीएम आवास से पकड़कर निकाला गया बाहर!

Swati Maliwal New Video : आम आदमी पार्टी की सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सीएम आवास से बाहर निकालते सुरक्षाकर्मियों को देखा जा सकता है। स्वाति मालीवाल ने सीएम के पीए पर मारपीट का आरोप लगाया है।
11:06 AM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Swati Maliwal New Video : AAP सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली सीएम आवास में मारपीट का आरोप लगाया है। आरोप मुख्यमंत्री के PA बिभव कुमार पर लगा है। स्वाति मालीवाल ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इससे जुड़ा एक वीडियो पहले ही सामने आया था लेकिन अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल को सुरक्षाकर्मी सीएम आवास से बाहर निकालते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

नए वीडियो में क्या है?

18 मई को सीएम आवास के अंदर का कथित सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में स्वाति मालीवाल को पकड़कर सुरक्षाकर्मी बाहर लेकर जा रहे हैं। सीसीटीवी में वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वाति मालीवाल को सुरक्षाकर्मी सीएम आवास से बाहर सड़क तक लेकर गए, जहां स्वाति मालीवाल और सुरक्षाकर्मियों के बीच बहस हुई।

वीडियो में सीएम आवास के सुरक्षाकर्मियों के साथ दिल्ली पुलिस के जवान भी दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस नए वीडियो को खूब शेयर किया है लेकिन अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है। मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है।

Advertisement

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता ही अब स्वाति मालीवाल के खिलाफ बयान दे रहे हैं। दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है, 'उन्होंने 13 मई को मारपीट के आरोप लगाए थे, सीएम आवास से 13 मई का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह बैठी नजर आ रही थीं सोफे पर और लोगों को आदेश देते हुए वह उस वीडियो में पीड़ित नहीं लग रही थीं।


यह भी पढ़ें : विभव कुमार के स्वाति मालीवाल पर गंभीर आरोप, जानें क्रॉस FIR के 10 पॉइंट

सौरभ भारद्वाज का कहना है कि मेडिकल कराने गई थीं तो वह ऐसे चल रही थीं, जैसे उनके साथ बहुत मारपीट हुई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर सीसीटीवी कैमरे हैं। दिल्ली पुलिस को आज या कल फुटेज मिल जाएगी। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वह भले ही कह रही हों कि वह बीजेपी के संपर्क में नहीं हैं लेकिन मैं कह रहा हूं कि बीजेपी का कोई वरिष्ठ नेता उनके संपर्क में है।

Advertisement
Tags :
delhi policeSwati MaliwalViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement