खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टी20 विश्व कप जीतने पर दिल्ली पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी बधाई , लिखा - 52,70,40,000 सेकंड करना पड़ा इंतजार

India vs South Africa T20 World Cup Final : टी 20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद दिल्ली पुलिस ने लोगों को अनोखे तरीके से बधाई दी है और साथ में सलाह दी है कि अच्छे परिणाम के लिए इंतजार करें, ट्रैफिक सिग्नल ना तोड़ें।
09:52 AM Jun 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Rohit Sharma T20 World Cup 2024 Trophy
Advertisement

India vs South Africa T20 World Cup Final : टी20 विश्व कप में भारत की रोमांचक जीत के बाद देश में जश्न का माहौल है। आधी रात को सड़कों पर उतरकर लोगों ने ने जश्न मनाया। पटाखे फोड़े गए और देश के लिए जमकर नारेबाजी हुई। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत तमाम नेताओं और मंत्रियों ने टीम इंडिया को बधाई दी। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने अनोखे अंदाज से टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए ट्रैफिक सिग्नल पर भी लोगों से धैर्य रखने की अपील की है। दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि हम सभी ने भारत के एक और टी-20 विश्व कप जीतने के लिए 16 साल 9 महीने 5 दिन (52,70,40,000 सेकंड) इंतजार किया।" DP ने आगे लिखा कि "ट्रैफिक सिग्नल पर भी थोड़ा धैर्य रखें। अच्छे पलों के लिए इंतजार करना उचित होता है। क्या कहते हैं?"

बधाई देने के बहाने दी सीख

दिल्ली पुलिस का कहना था कि टीम इंडिया को साल 2011 के बाद कोई बड़ी जीत मिली है। इसमें इंतजार और धैर्य था, तब सफलता मिली है। इसी तरह हमें ट्रैफिक सिग्नल को तोड़कर भागने की जगह अच्छे पलों का इंतजार करना चाहिए। दिल्ली पुलिस का यह सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर टीम इंडिया की जीत से दिल्ली पुलिस के लोग खुश हैं तो एक दिन चालान ना काटें। एक ने लिखा कि दिल्ली पुलिस की वजह से मैं मैच नहीं देख पाया, क्योंकि वह हमारी स्कूटी जब्त कर ले गए थे। कृपया मेरी स्कूटी वापस कर दें। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दिल्ली पुलिस क्राइम को रोकने की जगह , जिस तरह सोशल मीडिया पर क्रिएटिव तरीके से एक्टिव है, वह मजेदार है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : IND Vs SA: फाइनल में रोहित शर्मा ने कर दी थी बड़ी चूक, हार की कगार पर पहुंच गई थी टीम

भारत की धमाकेदार जीत के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ने टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की। विराट कोहली ने कहा, "यह भारत के लिए मेरा आखिरी टी20 मैच है, अब समय आ गया है कि अगली पीढ़ी कमान संभाले।"

Advertisement
Tags :
2024 T20 WCTrending NewsViral News

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement