चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

देखें महिला ने मौत को कैसे दिया चकमा? दुकान में अचानक घुसी थी बेकाबू बस

Bus Accident Viral Video : तमिलनाडु में एक सरकारी बस अनियंत्रित होकर एक दुकान में घुस गई, जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त दुकान में एक महिला मौजूद थी। सीसीटीवी में घटना कैद हुई, देखें कैसे महिला की जान बची।
01:04 PM Jun 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bus Accident Viral Video : कुछ दुर्घटनाओं को देखकर शरीर में सिहरन पैदा हो जाता है, धड़कने तेज हो जाती हैं। ऐसे कई दुर्घटनाओं के वीडियो सीसीटीवी में कैद हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसी ही एक दुर्घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अनियंत्रित ट्रक को दुकान में घुसते हुए देखा जा सकता है। हालांकि इस दुर्घटना में हुए चमत्कार का वीडियो देखकर लोग हैरान हैं।

Advertisement

मामला तमिलनाडु का है, तमिलनाडु के डिंडीगुल में तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (TNSTC) की एक बस अनियंत्रित होकर एक दुकान में घुस गई। बताया गया कि ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस एक दुकान में घुस गई जिसमें एक महिला मौजूद थी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तेज रफ्तार बस अचानक दुकान में घुसी और सब कुछ तहस-नहस हो गया लेकिन महिला को बस मामूली चोटें आईं हैं।

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर @karthigaichelvan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया जिसे लाखों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में सबसे खास बात ये है कि इस खतरनाक दुर्घटना के बाद भी महिला को कोई गंभीर चोट नहीं है। वह मामूली रूप से घायल हुई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

देखें वीडियो


एक रिपोर्ट के अनुसार, TNSTC की तरफ से कहा गया है कि दुर्घटना मानवीय भूल के कारण हुई। ड्राइवर ने बस ड्राइव करते समय सड़क सुरक्षा नियमों का पालन नहीं किया जिसके कारण यह घटना हुई है। ड्राइवर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है क्योंकि इसे लापरवाही माना गया है। सोशल मीडिया पर लोग महिला की जान बाल-बाल बचने पर कह रहे हैं कि मौत को इसने धोखा दे दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पेट्रोल पंप पर फोन से आग लगने का लाइव वीडियो, मोबाइल का इस्तेमाल कितना खतरनाक?

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसे ही कहते हैं मौत को धोखा देना। एक अन्य ने लिखा कि आजकल लोगों की गाड़ी अधिक अनियंत्रित हो रही है, क्या इसके लिए और कड़े कानून नहीं बनाए जाने चाहिए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि महिला की किस्मत अच्छी थी या यमराज छुट्टी पर रहे होंगे। वरना बचना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन था। एक अन्य ने लिखा कि देश में इस वक्त इस तरह की घटनाओं की भरमार है।

Advertisement
Tags :
Bus AccidentTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement