चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होने वाली पत्नी ने 5वीं के छात्र संग बनाया 'संबंध', मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता; बोला- शर्म आती है

Teacher And Student Having Relation In School Fiancé Got Embarrassed: एक शिक्षक को भगवान का रूप माना जाता है। माता-पिता सोचते हैं कि उनके हाथ में बच्चे सुरक्षित हैं लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक शिक्षिका पर अपने 11 साल के स्टूडेंट के साथ आवेश संबंध बनाने का आरोप लगा। इस बात को जानने के बाद महिला के होने वाले पति के पैरों तले जमीन खिसक गई।
04:01 PM May 05, 2024 IST | Prerna Joshi
Teacher And Student Having Relation In School Fiancé Got Embarrassed
Advertisement

Teacher Accused Of “Making Out” With Student Fiancé Breaks Engagement: दुनियाभर में प्यार के किस्से तो आपने कई सारे सुने होंगे। कहते हैं कि मोहब्बत में जाति, धर्म और उम्र नहीं देखी जाती। इससे मिलता-जुलता मामला सामने आया जहां एक टीचर पर मात्र 11 साल के स्टूडेंट के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा है। महिला की जुलाई में शादी होनी थी।

Advertisement

महिला की उम्र 24 है और उसका नाम मैडिसन बर्गमैन है। वह विस्कॉन्सिन प्राइमरी स्कूल में टीचर थी। उसे पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ "मेक आउट" के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। महिला के एक दोस्त के मुताबिक हिरासत में लिए जाने के तुरंत बाद, उसके मंगेतर सैम हिकमैन ने शादी कैंसिल कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार बर्गमैन और हिकमैन की शादी जुलाई में होने वाली थी लेकिन 11 साल के स्टूडेंट के साथ उसके अफेयर की पोल खुल जाने के बाद उसने इस रिश्ते को खत्म कर दिया है।

होने वाली पत्नी की हरकत से शर्मिंदा मंगेतर

हिकमैन के एक दोस्त ने न्यूयॉर्क पोस्ट से कहा कि शादी को हमेशा के लिए स्थगित कर दिया गया है। सैम (आरोपी महिला का मंगेतर) असल में परेशान है और उसका दिल टूट गया है। वह शर्मिंदा और नाराज है। वह इसके लायक नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि वह अभी भी इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर रहा है। उसने न सिर्फ उसे धोखा दिया बल्कि उस छोटे बच्चे के साथ भी धोखा किया है। चार्जिंग डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक बर्गमैन को तब गिरफ्तार किया गया जब पीड़िता के माता-पिता को दोनों के बीच हुई बातचीत का पता चला। लड़के के पिता ने स्कूल को इसकी जानकारी दी और जांच शुरू की गई।

बच्चे की मां ने दिया उसका फोन नंबर

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक इसके अलावा पुलिस के अनुसार, उन्हें पीड़ित के पर्स में एक फोल्डर मिला जिसमें उसका नाम लिखा था और उन्होंने कितनी बार 'किस' किया, इसके बारे में लिखा था। हालांकि, बच्चे के साथ यह सब कब हुआ यह अभी तक पता नहीं चला है लेकिन आरोपी महिला ने बताया कि उसे लड़के का फोन नंबर उसकी मां से दिसंबर में मिला था जब परिवार ने उसे आफ्टन आल्प्स में विंटर ब्रेक बिताने के लिए आमंत्रित किया था। बर्गमैन पर फर्स्ट-डिग्री बाल यौन उत्पीड़न के मामले का आरोप लगाया गया है और 25,000 डॉलर के सिग्नेचर बॉन्ड पर रिहा किया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: साली की मोहब्बत में कैद हुआ जीजा, खतरनाक नतीजा

Advertisement
Tags :
Teacher student affairteacher student love storyTrending News
Advertisement
Advertisement