चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डांसिंग कार में आपत्तिजनक प्यार, नाबालिग छात्र संग संबंध बनाते पकड़ी गई शिक्षिका

Teacher Caught With Student in Car : सड़क के किनारे खड़ी कार की जब पुलिस ने तलाशी ली तो एक शिक्षिका एक छात्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली। इसके बाद पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।
08:30 PM Apr 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Teacher Caught With Student in Car : सड़क के किनारे खड़ी एक कार को देखकर पुलिसवाले भी घबरा गए। जब उन्होंने करीब से जाकर देखा तो पता चला कि इसमें दो लोग हैं और बिना कपड़े के हैं। पुलिस आगे कोई कार्रवाई करती कि गाड़ी तेज रफ्तार से भागने लगी और एक टक्कर लगने के बाद रुक गई। एक लड़का इसमें से निकला और भाग निकला। हालांकि पूरी कहानी बेहद हैरान कर देने वाली है।

Advertisement

मामला अमेरिका के नेब्रास्का में कार में एक 45 साल की अध्यापिका 17 साल के छात्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली। दोनों कार की पिछली सीट पर बिना कपड़े के थे। सड़क के किनारे खड़ी कार को देखकर पुलिस जांच के लिए पहुंची तो छात्र कार को ड्राइव करते हुए भागने लगा।

बताया गया कि इस दौरान उसने कई जगहों पर टक्कर भी मार दी। कार रुकी और वह भाग निकला। हालांकि वह टीशर्ट और अंदरवियर में ही वह काफी देर तक घूमता रहा और फिर पकड़ा गया। वहीं छात्र के साथ कार में मौजूद शिक्षिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : स्पर्म डोनेट कर बना 180 बच्चों का बाप, अब रोते हुए बोला- मैं सेक्स के लिए ये सब नहीं करता

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक, टीचर ने छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है। टीचर ने बताया कि छात्र हाई स्कूल में पढता है और वहीं पर ये पढ़ाती है। आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि इस तरह की और घटनाएं ना हों, इसके लिए हम स्कूलों के साथ सम्पर्क में हैं।

यह भी पढ़ें : महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए बीजेपी प्रत्याशी, पूछा गया सवाल तो जोड़ने लगे हाथ

वहीं मामला स्कूल के टीचर और छात्र से जुड़ा था तो प्रिंसिपल ने भी बयान जारी किया और बताया कि हमें इस घटना के बारे में जानकारी मिली है। अब आरोपी हमारे संस्थान से जुड़ी हुई नहीं है। हमने छात्रों के लिए परामर्श की व्यवस्था की है। इसके साथ ही टोलफ्री नंबर भी जारी किए गए हैं।

Advertisement
Tags :
Teacher And StudentTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement