खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘कजरा रे’ पर छात्रों संग नाची टीचर, अचानक ओढ़ ली चुनरिया.., 7 लाख यूजर्स ने देखा

Teacher Dance With Student Video Viral : क्लासरूम में छात्रों के साथ डांस करती शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो धड़े में बंट गए हैं। पढ़िए आखिर इस डांस का वीडियो देखकर कुछ लोग क्यों भड़क गए हैं?
06:56 PM Apr 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Teacher Dance With Student Video Viral: फिल्म बंटी और बबली का गाना कजरा रे तो आपने सुना ही होगा। इसी गाने पर क्लासरूम में बच्चों के सामने डांस करती एक शिक्षिका का वीडियो वायरल हो रहा है। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कुछ लोगों का कहना है कि टीचर को इस तरह का डांस बच्चों के सामने या उनके साथ नहीं करना चाहिए तो वहीं कुछ का कहना है कि ये एक डांस शिक्षिका हो सकती है, इसमें गलत क्या है?

Advertisement

टीचर के डांस का वीडियो वायरल

वीडियो को देखने पर पता चलता है कि ये बर्थडे पर किया गया डांस है। बोर्ड पर हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ है। वहीं टीचर का नाम रश्मि बताया जा रहा है। वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर विवाद जरूर खड़ा हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स दो धड़ों में बंट गए हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र और छात्राओं के साथ शिक्षिका कजरा रे गाने पर डांस कर रही है। इसी बीच छात्र लाल रंग कि चुनरी लाकर टीचर के सिर पर डाल देता है। ‘बंटी और बबली’ फिल्म का गाना ‘कजरा रे’ खूब पसंद किया जाता है। इसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक साथ डांस किया था।

Advertisement

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अब लड़के ने चुनरी डाली, वहीं से मामला गड़बड़ हो गया। एक ने लिखा कि डांस एक कला है। सबसे जरूरी बात ये है कि इस वीडियो को बिना उसकी सहमति के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। ये गलत है। टीचर डांस नहीं करती, ये सोचना गलत है। एक ने लिखा कि छात्र और शिक्षक के बीच में एक सम्मान का रिश्ता होता है, हमें इसकी गरिमा बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : नमाज बीच में छोड़ मौलाना की करने लगा मसाज, वीडियो देख बताएं ये सही है क्या?

एक अन्य ने लिखा कि इसलिए निजी समारोहों में कैमरा और फोन की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए। किसी ने इसे रिकॉर्ड कर लिया, सोशल नेटवर्क पर अपलोड कर दिया और शिक्षिका की नौकरी चली जाएगी। एक ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि इस शिक्षिका के डांस में कुछ गलत है। एक ने लिखा कि डांस करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन कब, कहां और कैसा डांस करना चाहिए, इस पर विचार जरूर करना चाहिए।

Advertisement
Tags :
dance viral videoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement