खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो', गोविंदा की फिल्म का गाना सुनाकर तेजस्वी ने PM मोदी पर कसा तंज

Tejashwi Yadav Viral Video : तेजस्वी यादव ने ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाकर केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी 'चायनीज सामान' की तरह है।
05:43 PM Mar 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Tejashwi Yadav Viral Video : दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में INDIA गठबंधन द्वारा बड़ी रैली आयोजित की गई। इस रैली का आयोजन दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में किया गया था। INDIA गठबंधन के लगभग सभी बड़े नेता इसमें शामिल हुए और एक सुर में केंद्र की सरकार पर हमला बोला है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने के लिए फ़िल्मी गाने का सहारा लिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग जब जब आवाज उठाते हैं तो ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स को आगे कर दिया जाता है। लालू यादव जी को कितना परेशान किया गया। मुझ पर, मां, बहन जीजाओं, संबंधियों आदि पर मुकदमा किया। अभी भी हमारे नेताओं के यहां सीबीआई और ईडी की रेड चल रही है लेकिन हम तो डरने वाले नहीं है। आज अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन जी को गिरफ्तार किया गया है लेकिन हम बता दें कि शेर को ही पिजड़े में कैद किया जाता है।

तेजस्वी यादव ने कसा तंज

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी किसानों से नहीं मिलते, मिलेंगे तो प्रियंका चोपड़ा से। अक्षय कुमार और बिल गेट्स को इंटरव्यू देते हैं। किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया था लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले झूठ बोलने वाले लोग हैं, यूरिया को चीनी बना देते हैं, गोबर को भी हलवा कह देते हैं। आंख फोड़कर चश्मा देकर कहेंगे हमने आपकी मदद की।

वीडियो


हालांकि तेजस्वी यादव ने गोविंदा की फिल्म का गाना गाकर प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी चाइनीज माल की तरह है। दो चार बार इस्तेमाल करने के बाद वह खराब हो जाता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो! रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, जनता रूठ गयी तो फिर हाथ मलोगे। तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो!

Advertisement

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल को लेकर सुनीता ने ऐसा क्या बोला? वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि तेजस्वी यादव ने क्या गजब धोया है। एक अन्य ने लिखा कि वाह वाह तेजस्वी भाई, आज तो आपने मौज करा दी। जले पर कैसे नमक लगाया है। कहावत "एक बिहारी सब पर भारी" फिर से सिद्ध हुई। एक अन्य ने लिखा कि इन लोगों को देश से कोई मतलब नहीं है, बस अपनी जेब भरनी है, इसलिए सभी को INDIA से सावधान रहना चाहिए।

Advertisement
Tags :
RJD leader Tejashwi YadavTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement