खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: रंगे हाथ पकड़े गए बुजुर्ग को पीटने का वीडियो वायरल, दुकान पर जेब काटने पर धुनाई

Thief Caught in Amroha : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर को पकड़कर लोग पीटते दिखाई दे रहे हैं। पकड़ा गया चोर अधेड़ उम्र का है।
12:49 PM Sep 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Thief Caught in Amroha : चोरी करते कई बार चोर पकड़े जा चुके हैं। कोई डिलीवरी एजेंट बनकर जाता है और जूते-चप्पल चुरा लेता है तो कोई घर में घुसकर चोरी करते-करते ही सो जाता है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक अधेड़ चोर उस वक्त पकड़ा गया, जब वह दुकान पर खड़े ग्राहक की जेब पर हाथ साफ करने की कोशिश कर रहा था। शख्स को लोगों ने पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी।

Advertisement

मामला अमरोहा की एक दुकान का है। दुकान पर कई ग्राहक खड़े थे। इसी बीच एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति दुकान पर खड़े एक ग्राहक की जेब को काटना शुरू कर दिया। वह ग्राहक की जेब से पैसे निकालने की कोशिश कर रहा था लेकिन तभी पीछे खड़े एक शख्स की नजर इस पर पड़ गई और शख्स को लोगों ने पकड़ लिया।

चोरी का आरोप लगाकर लोगों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अधेड़ उम्र के शख्स की जमकर पिटाई हो रही है। एक के बाद एक थप्पड़ शख्स पर पड़ते गए, वीडियो में कुछ लोग पुलिस बुलाने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं।


ये पहला मौका नहीं है, जब अमरोहा में लोगों ने चोर पकड़ा हो। पिछले कुछ दिनों से अमरोहा में चोरी और चोर पकड़े जाने की कई खबरें सामने आ चुकी हैं। इससे पहले एक चोर उस वक्त पकड़ा गया था जब वह मोटर चुराने की कोशिश कर रहा था। ग्रामीणों ने शख्स को पकड़ लिया था और जमकर पिटाई की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘खुद का ही गला घोंटकर जान देते’ सांप की फोटो वायरल! जानें क्या है इसके पीछे की सच्चाई

इतना ही नहीं, रात में चोर घरों को भी निशाना बना रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अमरोहा के रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव बांसली में चोर रात में घर में घुस गए और बड़ी मात्रा में सामान लेकर फरार हो गए। सुबह जब घर वाले सोकर उठे तो सामान अस्त व्यस्त मिला तो वह हैरान रह गए। इसकी जानकारी पुलिस को दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
AmrohaTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement