खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: दुकान से सोने की चेन लेकर भागा चोर, हो गया Moye Moye; कुटाई का वीडियो वायरल

Thief in Jewellery Shop: महाराष्ट्र में एक ज्वैलरी की दुकान पर मुंह पर कपड़ा बांधकर एक चोर चोरी करने पहुंच गया लेकिन चोर की किस्मत खराब थी और वह चोरी करने के बाद दुकान से बाहर भाग नहीं पाया और उसकी बुरी तरह पिटाई हो गई।
03:04 PM Feb 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Thief in Jewellery Shop: वैसे तो सोशल मीडिया पर चोरी की घटनाओं के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर पूरी प्लानिंग के साथ चोरी करने के लिए दुकान में घुसा था लेकिन वह सोने की चेन लेकर भाग पाता, उससे पहले ही Moye Moye हो गया। अब लोग इस चोर की जमकर खिंचाई कर रहे हैं, वहीं वहां मौजूद लोगों की तारीफ हो रही है। वायरल वीडियो महाराष्ट्र के नासिक का बताया जा रहा है।

Advertisement

चोरी करने दुकान में घुसा चोर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ज्वैलरी की दुकान में कुछ लोग खड़े हैं और खरीददारी कर रहे हैं। दुकानदार ग्राहक के लिए सामान खोजने में व्यस्त था तभी एक शख्स मुंह पर कपड़ा बांधकर एक चोर दुकान में दाखिल हुआ। उसने पहले अंदर का महौल समझा और अचानक काउंटर पर रखे एक चेन को लेकर भागने की कोशिश करने लगा।

जैसे ही चोर ने चेन को उठाया, वहां मौजूद एक शख्स चौकन्ना हो गया और चोर को पकड़ने दौड़ पड़ा। चोर दुकान से बाहर भाग पाता, उससे पहले ही लोगों ने चोर को दबोच लिया और उसकी पिटाई शुरु कर दी। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो


दरअसल चोर जब मुंह पर कपड़ा बांधकर दुकान में दाखिल हुआ तो किसी का ध्यान उस पर नहीं गया लेकिन जैसे ही वह सोने की चेन लेकर भागने लगा तो ग्राहक खुद उसे पकड़ने दौड़ पड़े। ग्राहकों की तत्परता से यह चोरी की घटना नाकाम हो गई और चोर पकड़ा गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दुल्हन की जिद पर बर्फ के बीच हुआ विवाह, -25 डिग्री तापमान में सजा मंडप! देखिए वीडियो

वहीं जैसे ही दुकादार को पता चला कि उसकी दुकान में चोर घुसा है तो वह मदद के लिए गुहार लगाने लगा। कुछ ही देर में कई लोग वहां पहुंच गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। हालांकि जिस तरह चोर को पकड़ने के लिए ग्राहक आगे आये और उसे पकड़ लिया, इसकी खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement
Tags :
jewellery shopTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement