खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जानबूझकर चोरी कराने के लिए खड़ी कर दी साइकिल, चोरों को लगे तगड़े झटके

Video of Bicycle Thief Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साइकिल चोर एक प्रैंक में फंस गए। साइकिल लेकर भागने की कोशिश में औंधे मुंह गिर पड़े और चोटिल हो गए। इसके बाद उन्हें समझ आया गया कि वह प्रैंक के शिकार हो गए है।
06:18 PM Feb 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
साइकिल चोर का वीडियो वायरल
Advertisement

Video of Bicycle Thief Viral : चोर तो बस चोरी करने की फिराक में रहते हैं, कब मौका मिले और हाथ साफ कर फरार हो जाएं। हालांकि दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो चोरों को सबक सिखाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने चोरों को चोरी करने का अवसर दिया और फिर उन्हें करारा सबक सिखाया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में एक जगह एक साइकिल खड़ी दिखाई दे रही है। सुनसान जगह पर खड़ी साइकिल को कई लोगों ने चुराने की कोशिश की लेकिन जब चोर साइकिल लेकर भागने लगे तो औंधे मुंह गिर पड़े और यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

ऐसे जाल में फंसे चोर

एक शख्स ने जानबूझकर अपनी साइकिल सुनसान जगह पर खड़ी कर दी और दूर कैमरा लगाकर चोरी होने का इंतजार करता रहा। एक के बाद एक कई चोर सायकिल चुराने के लिए आये लेकिन सब चोटिल होकर गिर पड़े। दरअसल साइकिल को एक रस्सी से बांध रखा था और जैसे ही साइकिल लेकर चोर भागते, रस्सी की वजह से गिर पड़ते।

देखिए वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे तो ये समझ नहीं आ रहा है कि चोर साइकिल से बांधी गई रस्सी कैसे नहीं देख पाए। चोर चोरी करने से पहले काफी सतर्क रहते हैं, कहीं ये जानबूझकर रिकॉर्ड किया गया वीडियो तो नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : तीन नर्सों का वायरल वीडियो, ऑपरेशन थियेटर में बनाई थी रील, चली गई जॉब तो बुरा हुआ फील

एक ने लिखा कि अभी तक जो मैंने चोरी की घटनाएं देखी है, उनमें से सबसे मजेदार यही है। एक ने लिखा कि दूसरों के सामने लेकर भागने वालों को करारा सबक मिला है। एक ने लिखा कि चोरों के साथ शायद ही ऐसा प्रैंक किसी ने किया हो, वीडियो देखकर मजा आ गया।

बता दें कि वीडियो को @PicturesFoIder नाम X अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लगभग 8 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Advertisement
Tags :
hindi newsThief Viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement