चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पाकिस्तान में होती तो किडनैप कर लेता...' ऊबर ड्राइवर का धमकी भरा वीडियो वायरल, यूजर्स बोले-इसे डीपोर्ट करो

Uber Driver Woman Kidnapping Threat Viral Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला यात्री को ऊबर ड्राइवर धमकी देते सुना जाता है। ड्राइवर महिला को कहता है कि अगर वह पाकिस्तान में होती, तो उसे किडनैप कर लेता। ये वीडियो भारत का नहीं है।
03:51 PM May 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
धमकी देता ड्राइवर। फोटो-एक्स
Advertisement

Uber Driver Kidnapping Threat Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। यूजर्स भी ऐसे वीडियो को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ऊबर ड्राइवर कार में बैठी महिला सवारी को धमकी दे रहा है। वह महिला को कहता है कि तुम्हें पाने का कोई दूसरा ऑप्शन मेरे पास नहीं है। अगर तुम पाकिस्तान में होती, तो मैं किडनैप कर लेता। ये वीडियो कनाडा का बताया जा रहा है। पाकिस्तान की बात पर लग रहा है कि ड्राइवर शायद वहीं का रहने वाला हो। महिला और ड्राइवर के बीच हो रही बातचीत सोशल मीडिया पर लगातार बहस का मुद्दा बनती जा रही है। वीडियो को लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं। यूजर्स महिला को गलत बोलने पर ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किसी ने अपलोड किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:भारतीयों के लिए रूस जाना होगा और भी आसान, दोनों देशों में वीजा फ्री एंट्री पर होगा समझौता

इस वीडियो को अभी तक 6 मिलियन (60 लाख) से अधिक लोग देख चुके हैं। लगभग हजारों बार वीडियो को शेयर और लाइक किया गया है। हजारों यूजर्स लगातार ड्राइवर को ट्रोल कर इसे वापस पाकिस्तान डीपोर्ट करने की मांग कर रहे हैं। जब ड्राइवर महिला को धमकी देता है, तो महिला का रिएक्शन भी चौंकाने वाला होता है। महिला कहती है कि क्या सच में तुम मेरा अपहरण कर लेते? जिसके बाद ड्राइवर कहता है कि बिल्कुल, क्योंकि उसके पास तुम्हें पाने का कोई और रास्ता नहीं है। इस वीडियो को एक्स पर 14 मई को शेयर किया गया है।

Advertisement

लोग वीडियो पर दे रहे तीखी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि ऐसे ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। ड्राइवर के खिलाफ ऊबर को भी एक्शन लेना चाहिए। उसे अब तक हटाया क्यों नहीं गया है? ऐसे आदमी को तुरंत पाकिस्तान डीपोर्ट कर देना चाहिए। कुछ यूजर ड्राइवर को सपोर्ट भी कर रहे हैं। उनका मानना है कि पूरी बात आखिर क्या है? ये वीडियो से स्पष्ट नहीं हो रही। बिना देखे या जांच से पहले कार्रवाई करना गलत होगा। हो सकता है कि ड्राइवर मजाक कर रहा हो। कई लोगों ने इस वीडियो को बकवास बताया है। यूजर्स का कहना है कि ऐसे बकवास वीडियो सिर्फ टाइम खराब करने के लिए वायरल किए जाते हैं।

Advertisement
Tags :
canada
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement