खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

साइकिल वाले का चालान काटेगा क्या? ट्रैफिक पुलिसवाले के वीडियो पर आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

Traffic Police Viral Video: :सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रैफिक पुलिस एक साइकिल सवार रोकने की कोशिश कर रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे है कि भाई साइकिल को लेकर कानून कब बन गया? क्या अब इसका भी चालान कटेगा?
08:14 PM May 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Traffic Police Viral Video : सड़क पर जाम न लगे इसके लिए ट्रैफिक पुलिस चिलचिलाती धूप में अपने कामों में लगी रहती है। ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से चलती रहे और लोग नियमों का पालन करें, इसकी जिम्मेदारी पुलिस की होती है। अगर कोई भी यातायात नियमों का पालन नहीं करता तो उस पर जुर्माना लगाया जाता है या चालान काट दिया जाता है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक साइकिल सवार को रोकने की कोशिश कर रहा है।

Advertisement

साइकिल सवार को पुलिस ने रोका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक साइकिल सवार रॉन्ग साइ़ड से अपनी साइकिल से जा रहा था, लेकिन ट्रैफिक पुलिस की नजर उस पर पड़ गई। पुलिसकर्मी से उसे रोका और वापस जाने के लिए कहा लेकिन साइकिल सवार मानने के लिए तैयार नहीं था। वह साइकिल लेकर जाने लगा, तभी पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया। इशारों ही इशारों में पुलिसकर्मी ने उसे वापस जाने के लिए कहा।

 

Advertisement

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे शख्स को पुलिसकर्मी फटकार लगा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से X पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को लगभग 3 लाख लोगों ने देखा है। वीडियो देखकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शायद पुलिसकर्मी साइकिल की चालान काटने की फिराक में है। एक अन्य ने लिखा कि पुलिसकर्मी ने एकदम ठीक किया, क्योंकि गलत दिशा से साइकिल चलाने वालों के कारण भी दुर्घटना होती है या वे खुद दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सेना से रिटायर हुआ कुत्ता तो First AC से पहुंचा घर, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

एक यूजर ने कमेंट किया कि ट्रैफिक पुलिस साइकिल सवार का कैसे चालान काटेगा जब नंबर प्लेट ही नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि अब मैं हेलमेट लगाकर साइकिल चलाऊंगा, क्या पता कहां चालान कट जाए। एक ने लिखा कि साइकिल का चालान काटने का नियम कब  आ गया भाई? एक ने तो लिख कि ये गरीबों का मजाक उड़ाया जा रहा है, साइकिल का कब से चालान कटने लगा? एक अन्य ने लिखा कि जब साइकिल का चालान कट सकता है तो अब पैदल चलने पर भी चालान कटेगा।

Advertisement
Tags :
Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement