होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कनाडा से एक Indian का वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग, बोले- यह क्राइम है, नहीं करना चाहिए

Indian Man Video Viral From Canada: कनाडा के एक स्टोर से एक भारतीय ने वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसे देखकर लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। इस वीडियो को खाने-पीने के सामान वाले स्टोर से बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है।
01:35 PM Oct 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
वीडियो एक खाने-पीने के सामान वाले स्टोर के अंदर बनाया गया है।
Advertisement

Indian Man Shares Video From Canada: कनाडा में रहने वाले एक भारतीय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है। लोग इस वीडियो देखकर कड़े शब्दों में उस शख्स की निंदा कर रहे हैं। तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में लोगों को किराना स्टोर में धोखाधड़ी करने का तरीका सिखाया जा रहा है, जबकि एक शख्स इस वीडियो पर कमेंट करके कह रहा है कि शायद वह पैसा बचाने का तरीका बता रहा है। उसने अपने शब्दों में वीडियो में गुजराती में बात कर रहे शख्स की बात को स्पष्ट भी किया है।

Advertisement

 

वीडियो में क्या बताया जा रहा?

HT की रिपोर्ट के अनुसार, निसु पी. नाम से मशहूर शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया था। हालांकि, अब उसका अकाउंट इंस्टाग्राम पर मिल नहीं रहा है, लेकिन वीडियो में, उसे स्टोर पर सेब के ऊपर लगे प्राइस टैग स्टिकर को बदलते हुए देखा जा सकता है। उस व्यक्ति ने गुजराती में बात करते हुए बताया कि लोग किस प्रकार सिस्टम को धोखा दे सकते हैं? वह लोगों को किराना स्टोर्स को ठगने का तरीका सिखा रहा है।

Advertisement

वहीं मयूर नामक एक्स यूजर ने कहा कि वीडियो में शख्स गुजराती भाषा में बात कर रहा है, लेकिन वह आदमी जो कह रहा है, उसे अपने शब्दों में बयां करता है। मयूर के अनुसार, भारतीय व्यक्ति कह रहा है कि मैं पैसे बचाना सिखाता हूं। यह 2.49 है। यह 3.49 है। चिंता मत करो, बस आपको यह स्टिकर लेना है, और इसे यहां लगाना है। फिर यह सेब 2.49 में लेना है।

 

वायरल वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो को एक एक्स यूजर ने कैप्शन के साथ शेयर किया। उसने लिखा कि कनाडा आए इस शख्स ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें दिखाया गया कि कनाडा के किराना स्टोर को कैसे ठगा जाए? यह देश से निर्वासित किए जाने का आधार होना चाहिए। इस तरह के लोग हमारे देश में अच्छे अप्रवासियों को बुरा दिखाते हैं। इसे देश से निकालो! एक यूजर ने लिखा कि जो भी हो इस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को तुरंत भारत वापस भेज दिया जाना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा कि यह सिर्फ एक घोटाला नहीं है, सचमुच एक अपराध है। एक यूजर ने लिखा कि जब भी वह नौकरी के लिए जाएगा तो उसके बैकग्राउंड की जांच की जाएगी। एक ने लिखा कि लोग सोशल मीडिया पर दूसरों को अपराध करने का तरीका दिखा रहे हैं???? उसे इस देश से बाहर निकालो। एक यूजर ने कहा कि वाह...जिस देश ने आपका स्वागत किया, उसके लिए कोई सम्मान नहीं। शर्म आनी चाहिए!

Open in App
Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoTrending NewsTrending Video
Advertisement
Advertisement