खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Britain: फ्लाइट में पैसेंजर्स के सामने सेक्स; गले में बांहें डाले, सीने से चिपकी दोस्त के ऊपर बैठी थी लड़की

Flight Passenger Physical Relation Video: फ्लाइट में लड़का-लड़की शारीरिक संबंध बना रहे थे। पैसेंजर्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बच्चों के बार-बार देखने से पैसेंजर्स की नजर उन पर पड़ी। पैसेंजर्स ने वीडियो बनाने के साथ क्रू मेंबर्स से उनकी शिकायत भी की।
10:56 AM May 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
फ्लाइट में कपल को संबंध बनाते देखकर पैसेंजर्स शर्मसार हो गए।
Advertisement

Passenger Couple Physical Relation in Flight: फ्लाइट यात्रियों से खचाखच भरी थी, अचानक बच्चे एक कपल को देखकर चुपके-चुपके हंसने लगे। वे बार-बार आते-जाते उस कपल का देख रहे थे। पैसेंजर्स की नजर कपल पर पड़ी तो वे शर्मसार हो गए। क्योंकि कपल शारीरिक संबंध बना रहा था। अंतरंग गतिविधियों में संलिप्त था।

Advertisement

लड़की दोस्त के गले में बांहें डाले उसके ऊपर बैठी थी और उसके सीने से चिपकी हुई थी। युवक ने खुद को अपनी दोस्त के स्कार्फ से कवर किया हुआ था और जोर-जोर से अपनी दोस्त की कमर सहला रहा था। पैसेंजर्स ने यह देखकर बच्चों को उनकी सीटों पर बैठाया और कपल की हरकतों का वीडियो बना लिया। वीडियो क्रू मेंबर्स को देकर शिकायत भी की गई, लेकिन मामले में कार्रवाई नहीं की गई।

यह भी पढ़ें:अमेरिका के बाद लंदन में तबाही मचा रहा Zombie Drug, यौन अपराधी धड़ल्ले से कर रहे इस्तेमाल

लैंडिंग के वक्त कपल एक दूसरे से अलग हुआ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना 7 मई की है। लंदन हीथ्रो से डबलिन के लिए ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट ने उड़ान भरी थी। 26 साल की फराह अपनी मां और भाई के साथ फ्लाइट में थी। उसने बताया कि वह 'हैरान' हो गई, जब उसे एहसास हुआ कि सामने वाली सीट पर बैठा कपल सरेआम संबंध बना रहा है। एक बार मैंने अपने भाई की तरफ देखा और फिर सामने वाली सीटों पर हो रही हलचल देखी।

Advertisement

15 से 20 मिनट तक सिलसिला जारी रहा और यह स्पष्ट था कि वे अंतरंग गतिविधियों में संलिप्त थे। यह चौंकाने वाली घटना थी, क्योंकि फ्लाइट में बच्चे भी थे, जो उन्हें देखते हुए इधर उधर भाग रहे थे। लैंडिंग के वक्त जब क्रू मेंबर्स ने सीट बेल्ट लगाने के लिए कहा तो युवक खुद को जिप अप कर रहा था और लड़की अपने कपड़े संभाल रही थी।

यह भी पढ़ें:दक्षिण अफ्रीका को मिला दूसरे विश्वयुद्ध में डूबे जहाज से मिला 360 करोड़ का खजाना, UK की सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला

क्रू मेंबर्स ने घटना से अनभिज्ञता जताई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फराह ने बताया कि वह फैमिली ट्रिप पर आयरलैंड जा रही थी। छोटी दूरी की यात्रा थी। एयरबस ए320 एक छोटा विमान था, लेकिन सभी सीटें फुल थीं, लेकिन जब मैंने वह शर्मनाक नजारा देखा तो फ्लाइट लैंड होने में 38 मिनट बाकी थे। मेरे लिए अपने भाई के साथ बैठना और सामने वाली सीट पर हो रही हरकतें देखना काफी शर्मनाक था। आस-पास जो बच्चे दौड़ रहे थे, उनकी उम्र 4 से 8 साल के बीच थी।

दूसरी ओर, ब्रिटिश एयरवेज़ के एक प्रवक्ता के अनुसार, हमारे केबिन क्रू सहयोगियों को विमान में हो रही ऐसी घटना के बारे में नहीं बताया गया। अगर उन्हें सूचित किया गया होता तो वे इसे रोकने के लिए उचित कदम उठा सकते थे।

यह भी पढ़ें: US: गलत घर में घुस गया पुलिसकर्मी, गर्लफ्रेंड से बात कर रहे अश्वेत एयरफोर्स ऑफिसर की कर दी हत्या

Advertisement
Tags :
British Airways flightphysical relationsTrending Newsworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement