चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खतरनाक स्टंट का Video; स्टंटमैन 20 फीट ऊंचाई से धड़ाम नीचे गिरा, देखने वालों की चीखें निकली

Dangerous Stunt Video Viral: आर्टिस्ट स्टंट कर रहा था, अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दर्शन उसे देखकर चिल्लाने लगे। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, देखिए।
01:07 PM Nov 20, 2023 IST | Khushbu Goyal
Circus Artist Stunt
Advertisement

Circus Artist Dangerous Stunt Video Viral: लोगों को स्टंट करने का शौक होता है। खासकर युवाओं को आजकल इंस्टा रील बनाने के लिए स्टंट करते देखा जा सकता है। इसके अलावा सर्कस आर्टिस्ट सालों से स्टंट करके, करतब दिखाकर लोगों को एंटरटेन करते आ रहे हैं। अकसर लोग रोजी रोटी कमाने के लिए सड़क किनारे स्टंट करते देखे जाते हैं। कई बार स्टंट करने वाले हादसों का शिकार भी हो जाते हैं। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गनीमत रहीं कि स्टंट करने वाले की जान बच गई, क्योंकि ऊंचाई ज्यादा नहीं थी, फिर भी अगर ऊंचाई ज्यादा होती तो उस शख्स की मौत होना निश्चति था, लेकिन एक बार तो स्टंटमैन को नीचे गिरते देखकर लोगों की चीखें निकल गईं।

Advertisement

 

लाेगों ने अवेयरनेस मैसेज के साथ वीडियो री-पोस्ट किया

वीडियो को X अकाउंट पर @TheWapplehouse नामक यूजर ने पोस्ट किया। कैप्शन में लिखा गया है कि अब तक की सबसे खतरनाक घटना, जिसे उसने लाइव अपनी आंखों से देखा। हालांकि वीडियो 7 नवंबर को पोस्ट किया गया था, लेकिन यह अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो को सतर्क रहने का मैसेज लोगों को देते हुए री-पोस्ट किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक शख्स सर्कस में स्टंट कर रहा है। वह करीब 20 फीट ऊंचे पिलर पर खड़ा है। उसने काले और सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं। तालियां बजाकर दर्शक उसका उत्साह बढ़ा रहे हैं।

Advertisement

यह भी देखें: Shocking Video: रेस्टोरेंट में आराम से खाना खा रहे थे लोग, अचानक कांच तोड़ छलांग लगा अंदर आ घुसा हिरण

जमीन पर गिरा और कलाबाजियां खाते हुए अंदर चला गया

वीडियो के अनुसार, 3 लोग मैदान में नीचे खड़े हुए हैं। इस बीच जैसे ही आर्टिस्ट पिलर से हवा में कूदता है, उसके पैरों में रस्सियां फंस जाती हैं। इससे पिलर बीच में से टूट जाता है। पिलर टूटने से आर्टिस्ट धड़ाम से जमीन पर आकर गिरता है। यह देखकर दर्शक चिल्लाने लगते हैं। आर्टिस्ट जमीन पर गिरने के बाद उठकर बैठ जाता है। उसके साथी उसके आकर संभालते हैं और एक आर्टिस्ट की तरह वह कलाबाजियां खाते हुए अंदर चला जाता है। कहते हैं कि जाको राखे साइयां, मार सके न कोय, बस यही इस कलाकार के साथ हुआ।

(taylorsmithconsulting.com)

Advertisement
Tags :
aaj ka viral video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement