खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Trending Video: कोई ऊपर भागा तो कोई नीचे, टीसी का नाम सुनते ही उड़े बेटिकट यात्रियों के होश

Trending Video: ये मजेदार वीडियो देखेंगे तो हंसी रोक नहीं पाएंगे! मुंबई लोकल में एक शख्स यात्रियों को 'टीसी नीचे खड़ा है' कहकर खूब छेड़ता है। लोगों के फनी रिएक्शन देखें और बताएं आप कभी बिना टिकट ट्रैवल करते हैं?
09:26 PM Jul 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Photo From Google
Advertisement

Trending Video: कभी आपने किसी को शरारत करके खूब हंसाया है? आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे ही मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। उन्हीं में से एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं। ये वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन का है, जहां एक शख्स यात्रियों के साथ एक मजेदार प्रैंक कर रहा है। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला और कैसा हुआ यात्रियों का रिएक्शन!

Advertisement

Trending Video में क्या हुआ था?

यह वीडियो katariaaryann नामक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक दादर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से "टीसी नीचे खड़ा है" कहकर मजाक कर रहा है। यह सुनकर, यात्री घबरा जाते हैं और टिकट दिखाने लगते हैं। कुछ यात्री तो इतने डर जाते हैं कि वे सीढ़ियों से नीचे उतरने के बजाय वापस प्लेटफॉर्म पर चढ़ जाते हैं।

यह भी पढ़े :Crocodile Prank Viral Video: पानी में तैरते वक्त मगरमच्छ ने किया हमला, एक दोस्त भागा तो दूसरे को पकड़ा

वीडियो का मजा

Advertisement

यह वीडियो इसलिए मजेदार है क्योंकि यह दिखाता है कि लोग बिना टिकट यात्रा करते हैं और टीसी से डरते हैं। वीडियो में यात्रियों की हसी -मजाक और घबराहट देखकर दर्शक भी हसने लगते हैं।

यह है वो वीडियो :

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को 64 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग पूछ रहे हैं कि क्या सभी बिना टिकट यात्रा करते हैं, तो कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि वे हर बार पकड़े क्यों जाते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "यह वीडियो दिखाता है कि हम भारतीय कितने डरपोक होते हैं। थोड़ी सी भी बात पर घबरा जाते हैं।"

यह भी पढ़े :Jabalpur Viral Video : जबलपुर में सड़क पर महिला का तंत्र-मंत्र! वीडियो हुआ वायरल

आपका क्या ख्याल है?

क्या आपने कभी बिना टिकट यात्रा की है? क्या आपको टीसी से डर लगता है? इस वीडियो को देखकर आपके मन में क्या विचार आए? आप भी दीजिए अपने मजेदार कमेंट्स!

इसके अलावा:

Trending Video: निष्कर्ष

यह वीडियो एक मजेदार प्रैंक है जो दर्शकों को हँसाता है। यह वीडियो यह भी दिखाता है कि लोग बिना टिकट यात्रा करते हैं और टीसी से डरते हैं।

Advertisement
Tags :
Instagram Trending Videolatest trending videoToday Trending VideoTrending Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement