चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: दे थप्पड़...दे कंटाप...दे झापड़...प्रेमी जोड़े ने नदी में छलांग लगाई, मछुआरों ने जान बचाकर पीटा

Couple Suicide Attempt Video Viral: उत्तर प्रदेश में प्रेमी जोड़ा गोमती नदी में कूद गया, लेकिन मछुआरों ने बचाया और युवक को थप्पड़ ही थप्पड़ मारे। युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।
10:22 AM Jun 16, 2024 IST | Khushbu Goyal
मछुआरों ने युवक और युवती दोनों को नदी से निकाल लिया।
Advertisement

Couple Saved From Gomti River Video Viral: प्रेमी-प्रेमिका के सुसाइड करने, उनकी जान बचाए जाने और जान बचाने वालों द्वारा युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर की है और प्रेमी-प्रेमिका ने गोलाघाट पुल से गोमती नदी में छलांग लगाई थी, लेकिन मछुआरों ने दोनों को बचा लिया। इतना ही नहीं मछुआरों ने युवक को नदी से निकालने के बाद थप्पड़ ही थप्पड़ मारे। वहीं मामले का वीडियो बना रहे लोगों ने युवक को और थप्पड़ मारने के लिए मछुआरों को उकसाया। उन्होंने कहा कि 4-5 थप्पड़ उनकी तरफ से भी युवक को मारे जाएं।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें:ईद से पहले वायरल हुई भड़काऊ रील, पुलिस उठा ले गई तो अब मांग रहा माफी

Advertisement

मछुआरों ने दोनों को छलांग लगाते देखा

मछुआरों से मिली जानकारी के अनुसार, युवक-युवती ने गोलाघाट पुल में छलांग लगाई तो उन्होंने देख लिया था। दोनों के कूदते ही वे भी नदी में कूद गए थे। उन्होंने मिलकर दोनों को बचा लिया। जो मछुआरा युवक को निकालकर लाया, उसने किनारे पर आते ही युवक को थप्पड़ जड़ दिए। वीडियो बना रहे युवक बोले कि उसे और थप्पड़ मारे जाएं। मछुआरों ने प्रेमी जोड़े को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर पूछताछ की और दोनों को उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने सुसाइड अटेम्पट का केस दर्ज किया। साथ ही युवक और युवती को चेतावनी दी कि वे दोबारा ऐसा कदम उठाने की कोशिश न करें।

यह भी पढ़ें:फ्लाइट में बच्चे ने सीट बेल्ट पहनने से किया इनकार तो हुआ ये अंजाम, बाप-बेटे को मिली सजा!

वायरल वीडियो में क्या देखने को मिलेगा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नदी से निकालकर एक युवक को घसीटते हुए किनारे पर लाता है। फिर वह उसके मुंह पर थप्पड़ ही थप्पड़ मारता है। वीडियो बना रहे युवक चिल्लाने लगते हैं। दूसरी ओर कुछ युवक लड़की को किनारे पर लाते हैं। वे उसे होश में लाने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें:बच्ची को छोड़ पत्नी को बचाने लगा पति, रोती रही मासूम; वीडियो हो रहा वायरल

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoCouple VideoSuicide AttemptTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement