खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुल्हन के लिए कुछ भी करेगा! कार को लगाए 'पंख', पुलिस ने 'कतरे', देखें वीडियो

Viral videos: यह पूरा मामला यूपी के अंबेडकरनगर क्षेत्र का है। यहां एक कार को दो भाइयों ने हेलीकॉप्टर में तब्दील कर दिया। दोनों अपनी बारात में इसे ले जाना चाहते थे और अपनी दुल्हनों को इसमें बैठाकर घर ले लाना चाहते थे, ताकि उनकी शादी यादगार बन सके। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उनकी कार जब्त कर ली।
10:28 PM Mar 17, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

अजब गजब: देश-विदेश में लोग अपनी शादी यादगार बनाने के लिए कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के अंबेडकरनगर में सामने आया है, जहां दो भाइयों ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए पुरानी मारुति सुजुकी 800 को हेलीकॉप्टर में तब्दील कर दिया। न केवल कार के ऊपर रोटर (पंखे) लगाए बल्कि उसकी टेल भी बनाई। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर पहले आप भी इस अनोखी कार-कम हेलीकॉप्टर को चेकआउट करें।

Advertisement

पुलिस को जांच के दौरान दिखी कार

यह पूरा मामला अंबेडकरनगर की अकबरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। लोकसभा चुनाव 2024 के तारीखों की घोषणा होने के बाद पुलिस नाकेबंदी कर इलाके में जांच अभियान चला रही थी। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने एक कार दिखाई दी जिसके ऊपर किसी हेलीकॉप्टर की तरह रोटर लगे थे। उसे जांच के लिए रोका तो पुलिस के होश उड़ गए। कार में दो युवक सवार थे, दोनों ने खुद कार को हेलीकॉप्टर में तब्दील किया है।

बारात में रौब दिखाना था

दोनों भाइयों ने अपनी कार को मॉडिफाई कर हेलीकॉप्टर बनाया है। पूछताछ में पता चला कि वह उसे पेंट करवाने ले जा रहे हैं। दरअसल, उनकी शादी है और वह अपनी दुल्हनों को उसमें लेकर आना चाहते हैं। दोनों भाई भीटी थाना क्षेत्र के खजूरी बाजार के रहने वाले हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर मामले में आगे की जांच कर रही है। बता दें नियमों के तहत आप अपनी कार के बॉडी शेप में किसी तरह का बदलाव नहीं कर सकते।

Advertisement

नेटिजन्स कर रहे कमेंट

अब पुलिस मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार को कब्जे में लेकर मामले में आगे की जांच कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर इस अजब इनोवेशन की वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। नेटिजन्स इस वीडियो को जमकर शेयर और लाइक कर रहे हैं। लोग दोनों युवकों की मेहनत को सराह रहे हैं।

Advertisement
Tags :
ajab gajabTrending VideoViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement