होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ये हुआ तो हुआ कैसे? स्कूटी लेकर छत पर चढ़ गईं लड़कियां, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

Girl Scooty Accident Viral Video : सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां एक घर की छत पर स्कूटी समेत लटकी हुई दिखाई दे रही हैं । दोनों लड़कियां इस दुर्घटना के बाद हंसती दिखाई दे रही हैं।
08:32 PM Mar 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Girl Scooty Accident Viral Video :सोशल मीडिया पर स्कूटी सवार लड़कियों का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां स्कूटी समेत एक घर की छत पर अटकी दिखाई दे रही हैं। वीडियो देखकर लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर लड़कियां स्कूटी समेत मकान की छत तक पहूंची तो पहुंची कैसे?

Advertisement

स्कूटी समेत छत पर अटक गईं लड़कियां 

छत पर स्कूटी समेत अटकी लड़कियों को निकालने के लिए कुछ लोग वहां पहुंचे दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि तेज स्पीड के कारण स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया और स्कूटी सड़क के बगल में बने घर की छत पर चढ़ गई। वीडियो में स्कूटी छज्जे में फंसी दिखाई दे रही है।

इस दुर्घटना में नहीं आई गंभीर चोट 

हालांकि इस घटना दोनों लड़कियों को गम्भीर चोट नहीं आई, गनीमत रही कि इतने भीषण दुर्घटना के बाद भी दोनों को सिर्फ हल्की चोटें ही आईं हैं। अब यह हादसा कहां का है, इससे जुड़ी कोई सटीक जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन हादसे के बाद दोनों लड़कियों को हंसते हुए देखा जा सकता है।

देखिए वीडियो


इस हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद लोग 'पापा की परी' कहकर ट्रोल कर रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर स्कूटी लेकर ये लड़कियां छत पर पहुंची तो पहुंची कैसे?

Advertisement

लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गलती इन लड़कियों की नहीं है, गलती घर की है, जो वो इनके बीच में आ गया। एक ने लिखा कि ये इस साल की सबसे बेस्ट स्कूटी राइडर हैं, इन्हें ऑस्कर मिलना चाहिए। एक ने लिखा कि गलत जगह पर घर बनाने की वजह से घर के मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का गाना और बॉबी देओल का स्टेप, दादी ने लगाए बोतल के साथ ठुमके; वीडियो वायरल

बता दें कि वीडियो @infobandungkota नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लगभग 5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो