होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

घूंघट की आड़ में भाभियों ने लचकाई कमरिया, देख कायल हुए लोग, वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर दो डांस के वीडियो वायरल हुए है, जिसमें दो भाभियां हरियाणवी गाने पर घूंघट की आड़ में जमकर डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो देख लोग खुब पसंद कर रहे हैं।
03:51 PM Jun 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग डांस के वीडियो खुब शेयर करते हैं। जो कभी मजेदार होते हैं तो कई वीडियो लोटपोट करने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो भाभियां घूंघट की आड़ में हरियाणवी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

घूंघट की आड़ में भाभी किया डांस

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घर में हो रहे किसी फंक्शन में कुछ महिलाएं (मैं तने सु प्यारी तू प्यारा मेरा मैं तेरी गीरी तूं छुहारा मेरा) गाने पर जमकर ठुमके लगाती दिख रही है। डांस करने में महिलाएं इतनी लीन दिख रही हैं कि इनके सामने हर कोई फेल हो जाए। एक भाभी वाइट लहंगे और रेड चुन्नी में इतनी प्यारी डांस कर रही है कि हर कोई इनके दिवाने हो जाए। डांस का वीडियो देख कुछ लोग हैरान भी है कि भारतीय संस्कृति में रह कर भी भाभी ने इतनी अच्छी की है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

Advertisement

वीडियो को @Moodi43210 नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 57 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वीडियो पर आए कमेंट्स।

लाल साड़ी में भाभी किया जमकर डांस

एक अन्य वीडियो में भाभी घूंघट डालकर छत पर चढ़कर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। इनके पहले भी कई रील वायरल हो चुके हैं। लेकिन अब एक नया वीडियो देखने को मिला है, जिसमें भाभी लाल साड़ी पहने और घुंघट लिए हरियाणवी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। भाभी ने हरियाणवी गाने पर ऐसा ठुमका लगाया की लोग देखते ही रह गए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो को neelumaurya22 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 37 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं 2  हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
dance viral videoTrending News
Advertisement
Advertisement