खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सांपों की जोड़ी को घूमता देख हैरान हुए लोग, बोले - ये डिवाइडर कहां चला जा रहा है?

Snake Viral Video : वायरल वीडियो में दो सांप पानी में तैरते दिखाई दे रहे हैं, दोनों सांपों का रंग देखकर लोग हैरान हैं और डिवाइडर को याद कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
01:42 AM Jun 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Snake Viral Video : सांप को देखते ही मजबूत कलेजे वालों की भी हालत खराब हो जाती है। हालाxकि दो सांपों को एक साथ देखना बड़ा ही दिलचस्प होता है। अलग-अलग प्रजाति के सांपों की बनावट अलग-अलग होती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो सांप दिखाई दे रहे हैं। सांपों का रंग देखकर लोगों को बड़ी हैरानी हो रही है ।

Advertisement

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो सांप एक साथ चल रहे हैं। दोनों सांपों का रंग एकदम डिवाइडर से मिलता जुलता है। दोनों सांप पानी में तैरते हुए बाहर निकले तो पता चला कि सांप का रंग पीला कर काला है। किसी शख्स ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो को @Civil Expert नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 26 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोग कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह बैंडेड करैत है, जो अत्यधिक विषैले सांपों में से एक है। यह केवल अन्य सांपों को ही खाता है, जिन्हें आमतौर पर "अहिराज" के नाम से जाना जाता है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये ऐसा डिवाइडर है, जो तुरंत जान ले सकता है। एक ने लिखा कि ये सांप दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में से एक है। एक अन्य ने लिखा कि ये डिवाइडर का रंग इसी से लिया गया था क्योंकि काला पीला रंग सावधानी की निशानी हो चुकी है। एक ने लिखा कि ये सांप इतना खतरनाक है कि एंटी वेनम इंजेक्शन भी काम नहीं करेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सो रहे शख्स की पैंट में घुस गया खतरनाक कोबरा, वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ

एक अन्य ने लिखा कि भाई इन सांपों को क्या किसी ने इस रंग से रंग दिया है, या ये का प्राकृतिक कलर है? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस सांप से जितनी दूर रह सको, उतनी दूर रहो। ये बहुत खतरनाक सांप है। एक बार काट लिया तो कुछ ही देर में इंसान की मौत हो सकती है।

Advertisement
Tags :
hindi newssnake viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement