खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बच्चे के साथ रेलवे ट्रैक पार कर रही थी महिला, फंस गया स्कूटी पहिया और तभी आ गई ट्रेन; देखें आगे क्या हुआ?

Viral Video : रेलवे ट्रैक पर हुए एक दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो महिलाएं एक बच्चे के साथ स्कूटी पर सवार दिखाई दे रही हैं। रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान स्कूटी पहिया फंस गया और तभी ट्रेन आ गई।
12:43 PM Jul 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान लापरवाही जानलेवा साबित होती है। दुनियाभर में रेलवे ट्रैक को ना पार करने की सलाह दी जाती है। ऐसी ना जाने कितनी घटनाएं हो चुकी हैं, जिससे लोगों को सबक सीखने की सलाह दी जाती है। जल्दबाजी के चक्कर में कई बार लोग अपनी जान जोखिम में डालते हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूटी पर सवार दो महिलाएं एक बच्चे के साथ रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रही थीं।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक स्कूटी पर दो महिलाएं एक बच्चे के साथ सवार हैं और रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रही हैं। बीच ट्रैक पर स्कूटी का पहिया फंस गया। लड़की ने स्कूटी को निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पीछे बैठी महिला उतर गई और स्कूटी को धक्का देने लगी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसी दौरान ट्रेन आ गई।

रेलवे ट्रैक में फंस गई स्कूटी

दोनों महिलाएं स्कूटी से उतर गईं और बच्चे को भी उतार कर रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा कर दिया। ट्रेन को आता देख दोनों लड़कियां घबरा गई। जब लड़कियों ने ट्रेन को पास में आता देखा तो वह परेशान हो गईं और ट्रैक में फंसी स्कूटी को खींचकर बाहर निकालने की कोशिश करने लगीं। तभी ट्रेन आ गई और स्कूटी को अपने चपेट में ले लिया।


गनीमत रही कि दोनों लड़कियों और बच्चे की जान बच गई। अगर थोड़ी सी और लापरवाही या देरी हुई होती तो तीनों की जान जा सकती थी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद तमाम लोग हैरानी जता रहे हैं और इस तरह की लापरवाही को लेकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसे क्रॉसिंग क्यों बनाए जाते हैं, जहां गाड़ियां बुरी तरह फंस जाती हैं। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पहली बार जब देखा बाइक आगे नहीं बढ़ रही तो उतर जाना चाहिए था लेकिन नहीं जिद भी तो कुछ चीज होती है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की घटनाओं के पीछे सिर्फ और सिर्फ लापरवाही होती है। एक ने लिखा कि रेलवे ट्रैक को जल्दबाजी में पार करने वालों को ये वीडियो जरूर दिखा देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : ये क्या? कैदी के सामने ‘बहक’ गई महिला अधिकारी, यौन संबंध बनाते पकड़ी गई; दर्ज हुआ केस

एक अन्य ने लिखा कि इतनी चेतावनियां दी जाती हैं कि रेलवे ट्रैक को पार ना करें लेकिन लोग इग्नोर कर देते हैं, और इसके बाद ही इस तरह की घटनाएं होती हैं। एक ने लिखा कि ना जानें कितनी बार इस तरह की दुर्घटनाओं के मामले सामने आ चुके हैं लेकिन लोग कुछ सीखने को ही तैयार नहीं है।

Advertisement
Tags :
Railway AccidentTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement