खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये क्या? सिर्फ नाश्ता करने दूसरे देश चला गया कपल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Weird News : ब्रिटेन के एक कपल की खूब चर्चा हो रही है, इस कपल ने सस्ता नाश्ता करने के लिए दूसरे देश की यात्रा की। जानें आखिर इस कपल ने ऐसा क्यों किया?
03:49 PM Jul 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : पैसा हो तो इंसान छोटे-छोटे शौक पूरा करने के लिए कुछ भी करता है। वह कहीं भी जाने के लिए तैयार रहता है लेकिन क्या कोई इंसान सिर्फ नाश्ता करने के लिए दूसरे देश जा सकता है? शायद आप कहें, नहीं ऐसा नहीं हो सकता है। पर यकीन मानिए एक कपल सिर्फ नाश्ता करने के लिए दूसरे देश की यात्रा की, दिन भर घूम फिर कर फिर अपने घर वापस आ गए।

Advertisement

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के कपल ने मिलान के लिए फ्लाइट बुक की क्योंकि उन्हें पसंदीदा सैंडविच खाना था। लंदन जाने की जगह इस कपल को इटली जाना ज्यादा सस्ता और अच्छा लगा। 49 वर्षीय शेरोन समर अपने पार्टनर डैन पुडीफुट के साथ सैंडविच खाने के लिए विदेश की यात्रा कर ली।

इसलिए दूसरे देश गया कपल 

कपल ने जब सुबह नाश्ता करने का प्लान बनाया तो पता चला कि क्रैनफील्ड से लंदन तक का टिकट 3700 से 4800 रुपये के बीच है। इसके साथ ही आने जाने में करीब डेढ़ घंटे का समय लगेगा। इसके बाद इस कपल ने लंदन जाने की जगह इटली के मिलान जाने का फैसला किया। मिलान जाने का किराया महज 1500 रुपये था। दोनों मिलान पहुंचे। सैंडविच खाया और फिर दिन भर घूमे। कपल ने बताया कि यात्रा के दौरान उन्होंने केवल 10,000 रुपये का खर्च किए।

यह भी पढ़ें : अपार्टमेंट से नीचे कूद गया जर्मन शेफर्ड, लड़की हुई बेहोश; CCTV में कैद हुई घटना का वीडियो वायरल

Advertisement

अपनी इस यात्रा का अनुभव शेयर करते हुए इस कपल ने बताया कि यह एक शानदार दिन था और मौसम भी बहुत बढ़िया था। हमने वहां दोपहर का भोजन किया। खाने-पीने के बाद हम इधर-उधर घूमते रहे और लगभग 20,000 कदम चले। इसके बाद रात होने के बाद हम वापस से फ्लाइट पकड़कर वापस आ गए।

यह भी पढ़ें : मेट्रो, ट्रेन के बाद अब दलित प्रेरणा पार्क में लड़की ने किया अश्लील डांस, लोग बोले- इसे कोई तो रोक लो

कपल का कहना है कि शेरोन अगले महीने 50 साल की होने जा रही हैं, इससे पहले उन्होंने 50 चीजों की सूची बनाई है, जिसे उन्हें पूरा करना करना है। यह भी उनकी सूची में शामिल था, जो पूरा हो गया। अब उनकी इस कहानी की खूब चर्चा हो रही है, जिसे सुनकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement