चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तीन महीने शादी टिकी पर प्यार नहीं, पत्नी तो चाहती है पर पति तैयार नहीं

Unique Case Of Husband and Wife : एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पहले लड़के और लड़की के बीच प्यार हुआ। फिर दोनों ने शादी की, तीन महीने बाद ही मामला तलाक तक जा पहुंचा। जानिए इसके पीछे की हैरान करने वाली वजह।
08:55 PM Apr 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Unique Case Of Husband and Wife : कहते हैं कि प्यार की भाषा नहीं होती है लेकिन भाषा की वजह से पति-पत्नी के बीच दरार जरूर पैदा हो सकती है। हाल ही एक ऐसा ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने यह कहकर पत्नी से दूरी बना ली कि पत्नी अंग्रेजी नहीं समझती है और वह हिंदी। हैरानी की बात है कि दोनों ने प्रेम विवाह किया है।

Advertisement

साउथ इंडिया के रहने वाला एक शख्स गुरुग्राम में एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करता है। कुछ समय पहले वह ट्रेनिंग के लिए आगरा गया तो उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई। दोनों के बीच अच्छी बातचीत हुई और नंबर एक्सचेंज हो गए। अब दोनों में दोस्ती हो गई और बातचीत बढ़ गई।

किस बात पर शुरु हुआ विवाद?

दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का भी फैसला कर लिया। शादी के 3 महीने बाद ही दोनों में भाषा को लेकर मनमुटाव शुरू हो गया। शख्स का कहना है कि उसे हिंदी ठीक से समझ नहीं आती और उसकी पत्नी को अंग्रेजी समझ नहीं आती। इस वजह से मैं ठीक से बात भी नहीं कर पाता।

यह भी पढ़ें : भिक्षु बनने के लिए दान कर दी 200 करोड़ की संपत्ति, जानें कौन हैं भावेश भाई भंडारी?

Advertisement

पत्नी का कहना है कि वह घर आकर अंग्रेजी में बात करते हैं, मैं थोड़ा बहुत समझने की कोशिश करती हूं लेकिन ठीक से बोल नहीं पाती हूं। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि पति ने पत्नी को मायके छोड़ दिया। इसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा।

यह भी पढ़ें : ऑटो में बैठ लड़की ने थूका गुटखा, ‘रंगीन’ हो गई बाइक

पति को सलाह दी गई कि वह अपनी पत्नी को अंग्रेजी सिखाए ताकि वह अंग्रेजी समझ और बोल सके लेकिन पति इसके लिए भी तैयार नहीं है। पत्नी का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। परिवार परामर्श केंद्र में जब कोई बात नहीं बनी तो
आगे की कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Advertisement
Tags :
GurugramTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement