चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी का दारोगा चड्ढी में होगा, महिलाओं के सामने बैठे चड्ढीधारी दारोगा का वीडियो वायरल

Unnao Police Viral Video : सोशल मीडिया पर उन्नाव पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाओं के सामने एक पुलिसकर्मी लगभग नग्न अवस्था में बैठा दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।
01:56 PM May 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Unnao Police Viral Video : उत्तर प्रदेश अपने कमाल और कारनामों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। कभी फर्जी एनकाउंटर के आरोप लगते हैं तो कभी सिपाही बल्ब चुराते कैमरे में कैद हो जाते हैं। अब उन्नाव के दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं कि क्या इस दरोगा के अंदर कोई सामाजिक शर्म है या नहीं?

Advertisement

उन्नाव पुलिस का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जगह कई महिलाएं एकत्रित हैं। आवाज से साफ पता चल रहा है कि कोई धार्मिक अनुष्ठान हो रहा है। महिलाएं इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एकत्रित हुई हैं। इन्हीं महिलाओं से कुछ ही दूरी पर एक दरोगा लगभग नग्न अवस्था में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

बताया गया कि दरोगा जी, अपनी चौकी में बैठे हैं। जिस जगह ये चौकी बनाई गई, वहां एक मंदिर भी है और इसी मंदिर में कोई कार्यक्रम हो रहा था और दरोगा जी सिर्फ अंडरवियर पहनकर महिलाओं के सामने बैठे दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो लोग दरोगा जी के व्यवहार में सवाल उठाने लगे।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शर्मनाक जितनी निंदा की जाए कम है, महिलाओं को चाहिए कि उसी जगह इस वर्दी वाले की अच्छे से खातिरदारी कर दें। एक अन्य ने लिखा कि इसी हालत में इनका जुलूस निकाल देना चाहिए, यही इनकी सजा है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि शर्म को बेचकर पी गए हैं, इतनी महिलाएं बैठीं हैं, उनका भी सम्मान नहीं कर रहे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : होटल के कमरे में क्या-क्या चेक करना जरूरी? फ्लाइट अटेंडेंट ने बताए फ्रॉड से बचने के तरीके

एक ने लिखा कि ऐसे पुलिस वाले को बर्खास्त कर देना चाहिए, इन्हें सामाजिक ज्ञान ही नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को उठाकर जेल में डाल देना चाहिए, क्यों इस इंसान को नहीं पता कि अपरिचित महिलाओं के सामने किस तरह पेश आते हैं?

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement